Editor’s Pick

3 AAP leaders phones including MLA Akhilesh Pati Tripathi stolen during Kejriwal roadshow

Image Source : TWITTER.COM/AAMAADMIPARTY
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रोड शो किया।

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम यानी कि MCD का 4 दिसंबर को चुनाव होने वाला है। चुनाव से पहले सभी प्रमुख दल मतदाताओं को रिझाने के लिए रोड शो से लेकर रैलियां तक कर रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को मलकागंज इलाके में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो कर रह थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी और पार्टी के 2 अन्य नेताओं के फोन पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

‘मामले की जांच शुरू कर दी गई है’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना बुधवार शाम को तब सामने आई जब त्रिपाठी ने आम आदमी पार्टी के दो अन्य नेताओं के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उन्होंने बताया कि उनके फोन चोरी हो गए हैं। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अखिलेशपति त्रिपाठी, आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के सचिव और AAP नेता गुड्डी देवी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

AAP ने चुनाव प्रचार में लाई तेजी
4 दिसंबर को होने वाले MCD चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी ने प्रचार के आखिरी चरण में अपना पूरा जोर लगा दिया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कमला नगर के पास मलका गंज चौक से घंटा घर चौक तक एक रोड शो किया, जहां उन्होंने एक रैली को भी संबोधित किया। बता दें MCD पर अभी बीजेपी का कब्जा है और आम आदमी पार्टी की पूरी कोशिश है कि वह बीजेपी को हटाकर पहली बार नगर निकाय पर अपना परचम लहराए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button