Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

aamir khan and kiran rao movie Laapataa Ladies Box Office Collection Day 7 and know about budget

Laapataa Ladies Box Office Collection: 1 मार्च को सिनेमाघरों में फिल्म ‘लापता लेडीज’ रिलीज हुई. फिल्म को सिनेमाघरों में आए 1 हफ्ता यानी 7 दिन हो गए हैं और इन दिनों में फिल्म ने अपना बजट निकाल लिया है. कम बजट में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को दर्शकों का प्यार मिल रहा है और अब मेकर्स ने ‘वुमन्स डे’ पर एक खास ऑफर दर्शकों के लिए निकाला है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को ‘वुमन्स डे’ के इस ऑफर का पूरा फायदा मिल सकता है.

फिल्म लापता लेडीज का निर्देशन किरण राव ने किया है, वहीं आमिर खान ने इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाला. किरण ने इससे पहले साल 2010 में आई फिल्म धोबी का निर्देशन किया था जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. लेकिन ये फिल्म सफल हो चुकी है और अब अपने प्रॉफिट को कमाने में लगी है.

‘लापता लेडीज’ ने एक हफ्ते में कितनी कमाई की?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म लापता लेडीज का बजट 4 से 5 करोड़ के आस-पास है. लो बजट की इस फिल्म ने एक हफ्ते में अपना बजट निकालते हुए प्रॉफिट की तरफ बढ़ गई है. Sacnilk के मुताबिक, फिल्म लापता लेडीज ने सातवें दिन 44 लाख रुपये का कलेक्शन किया, और इसी के साथ फिल्म ने सात दिनों में 5.92 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

अगर फिल्म का बजट 5 करोड़ भी है तो ये बजट को क्रॉस कर चुकी है और अब आगे जितना भी कमाएगी वो प्रॉफिट ही होगा. वहीं आमिर खान प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें टीम ने बताया है कि फिल्म लापता लेडीज की टिकट ‘वुमन्स डे’ पर 100 रुपये में मिलेगी.


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म की दोनों एक्ट्रेसेस प्रतिभा रांता और नितांशी गोयल, लीड एक्टर स्पर्श श्रीवास्तव और किरण राव केक खा रहे हैं. जब ये केक खत्म होता है तो उस ट्रे में एक पोस्टर रखा होता है जिसमें लिखा है, ‘वुमन्स डे’ स्पेशल 100 रुपये. यानी ये ऑफर सिर्फ 8 मार्च को ही वैलिड है. अब फिल्म के कलेक्शन को इसका फायदा मिलता है या नहीं ये आने वाला समय ही बताएगा.

यह भी पढ़ें: कार चोरी होने पर करण कुंद्रा का चोर पर भड़का गुस्सा, बोले- ‘मेरी कार कहां है?’ सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles