Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Aamir Khan auditioned for Ravi Kishan role in Laapataa Ladies reveals Kiran Rao

Aamir Khan Auditioned For Laapataa Ladies: किरण राव के डायरेक्शन में बनीं लापता लेडीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. किरण राव और आमिर खान दोनों ही इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. वह प्रमोशन में फिल्म से जुड़े कई राज खोलते नजर आ रहे हैं. अब किरण राव ने खुलासा किया है कि फिल्म में रवि किशन के रोल के लिए उनके एक्स हसबैंड आमिर खान ने ऑडिशन दिया था. मगर किरण ने उन्हें इस रोल के लिए कास्ट करने से इनकार कर दिया था. किरण ने आमिर को कास्ट ना करने के पीछे की वजह भी बताई है,

न्यूज एजेंसी एएनआई से किरण राव ने फिल्म की कास्टिंग के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि आमिर को फिल्म की कहानी पसंद आई थी और वो फिल्म में कास्ट होना चाहते थे. किरण ने कहा- ‘आमिर को ये किरदार बहुत पसंद आया था और उन्होंने इसके लिए ऑडिशन भी दिया था. लेकिन मुझे लगा क्योंकि वो स्टार हैं, अगर वो इस किरदार को निभाएंगे तो किरदार से और उम्मीदें की जाएंगी. आमिर स्टार बैगेज किरदार में लेकर आएंगे.’

रवि किशन की हुई एंट्री
किरण ने कहा- हम इस किरदार के लिए कोई ऐसा चाहते थे जो फिट हो. रवि किशन शानदार हैं. मुझे लगता है उनसे बेहतर कोई मनोहर नहीं हो सकता है.

लापता लेडीज की बात करें तो इसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रंता, स्पर्श श्रीवास्तव और छाया कदम लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की स्क्रीनिंग टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हो चुकी है और इसे स्टैंडिग ओवेशन मिली थी. अब 1 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को किरण राव ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये दुल्हन बदलने की कहानी है. दुल्हा शादी किसी और से करता है और घर पर उसके साथ कोई और दुल्हन आ जाती है. ये अदला-बदली ट्रेन में होती है. उसके बाद होती है पुलिस की एंट्री. पुलिस अब असली दुल्हन को ढूंढ पाती है ये देखने के लिए फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles