Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Aamir Khan smokes pipe during his live instagram session video answers fans question

Aamir Khan Instagram Live Session: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपने प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में जुटे हुए है. ‘धोबी घाट’ के बाद अब आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने ‘लापता लेडीज’ फिल्म को बनाया है. फिल्म की रिलीज के बाद से इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम लाइव पर फिल्म के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लोग चौंक गए है. एक्टर का ये वीडियो अब इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में हुआ कुछ ऐसा
वायरल हो रहा ये वीडियो आमिर खान के द्वारा किए गए इंस्टाग्राम लाइव का है. ये लाइव सेशन एक्टर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के पेज से किया था. इस लाइव सेशल में एक्टर ‘लापता लेडीज’ से जुड़े फैस के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. इस पूरे लाइव सेशन के दौरान एक्टर ने हाथ में पाइप पीते पकड़ा हआ है. वीडियो में आगे एक्टर को पाइप पीते हुए ही फैंस के सभी सवालों देते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में फैन ने एक्टर से पर्सनल सवाल पूछा. सवाल था कि आमिर ने बेटी की शादी में डांस नहीं किया लेकिन अंबानी के यहां खूब डांस किया. इस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- ‘डांस तो मैने अपनी बेटी की शादी में भी किया था. अंबानी फैमिली मेरे बहुत क्लोज है. वो सब मेरे यहां शादी में नाचते हैं और मैं उनके यहां शादी में डांस करता हूं. ‘इसके अलावा एक फैन ने एक्टर से सवाल पूछा- ‘आप पठान जैसी फिल्में क्यों नहीं बनाते हैं’. इस पर जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा – ‘शाहरुख बना रहा है अच्छी पठान जैसी फिल्में तो, आप वो देखो.’ ‘मैं तो लापता लेडीज जैसी फिल्में बनाता हूं,  यू वॉच दैट ‘. 

Aamir Khan Instagram Live Session: अंबानी के यहां क्यों किया था डांस, पाइप पीते हुए आमिर खान ने दिया जवाब

अच्छी फिल्मों को स्पोर्ट करने की रिक्वेस्ट
इसी के साथ आमिर खान ने लोगों से कहा -‘उन्हें अच्छी फिल्मों और न्यूकमर्स को सपोर्ट करना चाहिए. मैने भी ‘लापता लेडीज’ फिल्म में ऐसा ही कुछ किया है. लोग मानते हैं कि सिर्फ एक्शन फिल्में ही अच्छी होती हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. आमिर ने अपना पाइप जलाते हुए कहा-  ‘अगर आपको कोई ऐसी फिल्म अच्छी लग रही हो जिसमें स्टार्स नहीं है तो आपको उसे सपोर्ट करना चाहिए.  इसी के साथ आमिर खान ने फैंस से दोबारा अपने बर्थडे पर लाइव सेशन का वादा करते हुए वीडियो खत्म किया. इस वीडियो के खत्म होते ही लोग आमिर खान को ये कर ट्रोल करने लगे कि हाथ में पाइप तो मेहंगा है पर आमिर भी हमारी तरह 10 रुपए वाला लाइटर इस्तेमाल करते हैं. बता दें इससे पहले भी साल 2023 में आमिर खान 10 रुपए वाले ऐसे ही लाइटर के साथ स्पॉट किए गए थे. 

ये भी पढ़ें: एक्स पति आदिल की वेडिंग की खबर सुनकर शॉक्ड Rakhi Sawant, बोलीं- 5-6 शादियां कर चुका, कोई सोमी को बचाए

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles