Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

aamir khan visits suhani bhatnagar home after her death dangal actor faced backlash for smiling in a photo

Aamir Khan Trolled: ‘दंगल’ गर्ल सुहानी भटनागर के अचानक निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था. महज 19 साल की उम्र में एक्ट्रेस इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं. इस खबर ने दंगल के सभी स्टारकास्ट को सदमे में डाल दिया था. वहीं अब आमिर खान सुहानी के माता-पिता से मिलने उनके घर पहुंचे.

सुहानी भटनागर की फैमिली से मिले आमिर खान
हाल ही में सुपरस्टार फरीदाबाद में सुहानी के पेरेंट्स से मिलने गए थे, जहां उन्होंने एक्ट्रेस के परिवार से मिलकर संवेदनाएं जताईं. लेकिन आमिर खान को ये मुलाकात महंगी पड़ गई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर सुहानी के परिवार संग आमिर की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जहां एक्टर सुहानी की तस्वीर के पास खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो में आमिर के साथ सुहानी के घरवाले भी दिखाई दे रहे हैं.

हंसती हई फोटो देख लोगों ने किया ट्रोल
लेकिन इस फोटो में दिवंगत एक्ट्रेस की तस्वीर पकड़े हुए आमिर खान को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में फैंस एक्टर के इस जेस्चर से काफी नाराज दिखे और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘ये कितनी अजीब बात नहीं है कि एक मासूम सी बच्ची के निधन के बाद ये सभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं…’ तो वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा कि ‘देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई पुरस्कार समारोह हो..’

मां को भी सुनाई खरी-खोटी
इतना ही नहीं लोगों ने सुहानी की मां को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई. किसी एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘आंटी को देखकर ऐसा लग रहा है कि बेटी गई तो गई, लेकिन आमिर खुद घर पर आए हैं…’ बता दें कि करीब दो महीने से सुहानी ने डर्मेटोमायोसाइटिस नाम की बीमारी के जूझ रही थीं. दिल्ली के एम्स में उन्होंने अपनी आखिरी सांसे ली, जहां उनका इलाज चल रहा था.


ये भी पढ़ें: भाग्यश्री ने पति और बच्चों के साथ मनाया 55वें बर्थडे का जश्न, व्हाइट साड़ी में अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles