Editor’s Pick

‘AAP का तिहाड़ दरबार’, सत्येंद्र जैन के वीडियो पर BJP ने फिर किया पोस्टर वॉर, लिखा- प्रिजन में ब्रेक BJP poster war on Satyendar jain videos said AAP ka tihar darbar prison me break

[ad_1]

Image Source : @BJP4DELHI
बीजेपी ने जारी किया पोस्टर

दिल्ली MCD चुनाव से पहले बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच पोस्टर वार जारी है। बीजेपी ने एक बार फिर पोस्टर के जरिए आम आदमी पार्टी पर करारा हमला किया है। सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल के वीडियो को लेकर बीजेपी ने ‘AAP का तिहाड़ दरबार’ नाम से यह पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में बीजेपी ने दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को रखा है। इससे पहले भी बीजेपी पोस्टर के जरिए आम आदमी पार्टी पर वॉर कर चुकी है।  

दरअसल, बीजेपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर यूएसए की वेब सीरीज ‘प्रिजन ब्रेक’ के पोस्टर के साथ सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाई है। साथ ही पोस्टर पर लिखा है, ‘जेल में ब्रेक’। इसके साथ ही लिखा है, आप सरकार के सौजन्य से तिहाड़ में आराम, कायाकल्प, आनंद लें। 

‘तिहाड़ दरबार का महाभ्रष्ट शहंशाह’

दो दिन पहले सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल के पूर्व अधीक्षक अजीत कुमार से मुलाकात का वीडियो सामने आया था। इसे लेकर भी बीजेपी ने तिहाड़ दरबार नाम से पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर में बीजेपी ने सत्येंद्र जैन को तिहाड़ दरबार का महाभ्रष्ट शहंशाह बताया गया था। वहीं, रविवार को सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से एक और वीडियो सामने आया था। वीडियो में कुछ लोग सत्येंद्र जैन के सेल की सफाई करते नज़र आए।

जैन के तीन वीडियो आए हैं सामने 

इससे पहले भी तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के दो वीडियो सामने आ चुके हैं। एक वीडियो में सत्येंद्र जैन को अपने कक्ष में पीठ और पैरों की मालिश कराते, कुछ दस्तावेज पढ़ते और बिस्तर पर लेटकर आगंतुकों से बात करते देखा गया था। एक अन्य वीडियो में वह एक कुर्सी पर बैठकर सिर की मालिश कराते नजर आए थे। गौरतबल है कि दिल्ली में 4 दिसंबर को एमसीडी चुनाव के लिए वोटिंग होगी। कुल 250 वार्डों के लिए वोट डाले जाएंगे। वहीं, इसके नतीजे 7 दिसंबर को आएंगे।



[ad_2]

Source link

Related Articles

Back to top button