Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Abhinav Shukla Rubina Dilaik Twins Daughters are now 3 months old couple shared pics

Rubina-Abhinav Twins Daughters 3 Months: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला इन दिनों अपनी लाइफ का सबसे प्यारा फेज एंजॉय कर रहे हैं. टीवी की ये मोस्ट पॉपुलर कपल पिछले साल नवंबर में ही ट्विंस बेटियों के पैरेंट्स बने हैं. रुबीना और अभिनव ने अपनी बेटियों का नाम जीवा और एधा रखा है. बीते दिन इन कपल की नन्ही परियां तीन महीने की हो गईं. इस मौके को सेलिब्रेट करते हुए न्यू पैरेंट्स ने अपनी बेटियों के साथ अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

रुबीना दिलैक और अभिनेव की बेटियां तीन महीने की हुईं
बिग बॉस 14 स्टार्स ने अपनी नन्ही बेटियों के तीन महीने की होने पर सेलिब्रेशन किया. कपल ने समुद्र किनारे से बेटियों को गोद में लिए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि तस्वीरों में रुबीना और अभिनव ने अपनी लाडलियों का चेहरा रिवील नहीं किया है. अभिनव ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, “बॉस की तरह चिलिंग: ई एंड जे आज 3 महीने के हैं!”


जबकि रूबीना ने अपनी जुड़वां बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए ‘हमें तीन महीने मुबारक!’


रुबीना और अभिनव ने बेटियों संग स्पेंड किया था फैमिली टाइम
हाल ही में कपल ने अपनी न्यू बॉर्न बेटियों के साथ लोनावाला में फैमिली टाइम बिताया था. एक्ट्रेस की मां भी उनके साथ शामिल हुईं थीं. इस दौरान भी बिग बॉस 14 की विनर ने अपने क्वालिटी टाइम की झलकियां शेयर की थीं.

नवंबर में जुड़वा बेटियों के पैरेंट्स बने थे अभिनव-रुबीना
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने तीन महीने पहले जुड़वा बच्चों का वेलकम किया था और यह खबर सबसे पहले रुबिना के जिम ट्रेनर ने शेयर की थी, जिन्होंने इस खबर पर टीवी अभिनेता को बधाई दी थी. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान, रुबीना अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती थी और रेग्यूलर बेस पर अपनी लाइफ के अपेडेट शेयर करती रहती थीं.

रुबीना दिलैक वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो  रुबीना दिलैक को ज़ी टीवी के शो छोटी बहू में अभिनय के लिए जाना जाता है.इसके अलावा वह शक्ति, बिग बॉस 14, झलक दिखला जा 10 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12 में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: ‘मेंटल-फिजिकल हेल्थ खतरे में डाल दी…’ बॉडी शेमिंग झेल चुकीं समीरा रेड्डी का छलका दर्द

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles