Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Actress Ishita Dutta Shared Her Mother hood journey wrote A journey of self discovery

Ishita Dutta Mother Hood: इशिता दत्ता  इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अपने बेबी के साथ बिताए पलों को फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं. हाल ही में इशिता दत्ता अपने पति और एक्टर वत्सल सेठ के साथ वैकेशन पर गई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही इशिता ने अपनी मदरहुड जर्नी का एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. 

इशिता ने शेयर किया मदरहुड का एक्सपीरियंस
इशिता दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में बैठी धूप के मजे लेती नजर आ रही हैं. वहीं, अगली तस्वीर में भी एक्ट्रेस  स्विमिंग पूल में है. इस तस्वीर के साथ ईशिता ने अपनी मदरहुड जर्नी को एक्सप्रेस किया है. 

कैसी जा रही Ishita Dutta की मदरहु़ड जर्नी? एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

इशिता ने इस तस्वीर के साथ लिखा-  ऐसा महसूस होता है कि एक अलग शरीर और एक अलग मैं, खुद को फिर से खोजने की जद्दोजहद लेकिन साथ ही खुद के इस नए वर्जन को अपनाना…इसे स्वीकार करना इतना मुश्किल है क्योंकि मैं खुद इसे समझ नहीं पा रही हूं, यह खुद के खोजने की जर्नी है.

कैसी जा रही Ishita Dutta की मदरहु़ड जर्नी? एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

इस दौरान इशिता दत्ता प्रिंटेड स्विमसूट में नजर आ रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने पर्ल के इयररिंग्स पहने हुए हैं. वहीं, बालों में बन बनाए हुए एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं. 

उदयपुर में वैकेशन एंजॉय कर रहा कपल 
इससे पहले इशिता ने दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और तस्वीरें पोस्ट की थी.ये तस्वीरें कपल के पिकनिक की थीं. तस्वीरें में इशिता और वत्सल एक दूसरे के साथ क्विलिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. खुद के लिए टाइम निकालकर कपल उदयपुर में खूब एंजॉय कर रहा है. 




शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बना कपल 
ईशिता दत्ता ने पिछले साल अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. कपल ने एक बेटे का स्वागत किया था. इशिता और वत्सल शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बने हैं जिससे वो बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस ने भी अपने बेबी के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए काम से ब्रेक ले लिया है और अपना सारा टाइम अपने लाडले को दे रही हैं. 

अजय के साथ इशिता कर चुकी हैं काम
वर्क फ्रंट की बात करें तो, इशिता दत्त ने अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में काम किया है. वहीं, वत्सल सेठ फिल्म टार्जन में अजय देवगन के साथ नजर आए थे. इन दिनों इशिता फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. 

यह भी पढ़ें: Article 370 Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कमाएगी ‘आर्टिकल 370’? पीएम मोदी ने की थी यामी गौतम की फिल्म की तारीफ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles