Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Adah Sharma Film Bastar The Naxal Story Trailer out see horrible video

Bastar: The Naxal Story Trailar Out : बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के नक्सलियों के खूंखार रूप को दिखाया जाएगा. फिल्म को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है. इस बीच फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. 

अदा शर्मा की बस्तर का ट्रेलर हुआ रिलीज
अदा शर्मा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसके साथ अदा ने कैप्शन में लिखा है -बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है, जो नक्सल मुक्त भारत की राह पर प्रकाश डालता. इसके साथ ही अदा ने बताया है कि फिल्म 15 मार्च को रिलीज हो रही है. 


ट्रेलर में दिखा नक्सलियों का खूंखार रूप

ट्रेलर की बात करें को इसकी शुरुआत में नक्सलियों का काफी खूंखार और भयानक रूप देखने को मिला है. फिल्म में अदा शर्मा एक आईपीएस ऑफिसर को किरदार में है. ट्रेलर में काफी खून-खराबा दिखाया है. नक्सलियों के काम करने के तरीके से लेकर उनके खूंखार चेहरे की झलक इस ट्रेलर में देखने को मिली है. 

किस दिन रिलीज होगी अदा की फिल्म?

बता दें कि इस फिल्म को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस नीरसा माधवन रोल निभा रही हैं. अदा के अलावा इस फिल्म में का रायमा सेन, यशपाल शर्मा, किशोर कदम, शिल्पा शुक्ला और अनंगशा बिसवास जैसे कलाकार नजर आएंगे. ये फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

केरल स्टोरी से चर्चा में आईं अदा शर्मा
इस फिल्म से पहले अदा शर्मा द केरल स्टोरी में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. इस फिल्म के बाद से अदा चर्चा में हैं. फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था. यही वजह थी कि फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था. फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित थी. अब एक बार फिर अदा एक सच्ची घटना को दर्शकों तक पहुंचाने जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Anupama Spoiler: मां अपने बेटे को सिखाएगी जिम्मेदारियों का सबक? तोषू को जेल भेजेगी अनुपमा, शो में दिखेगा खूब ड्रामा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles