Editor’s Pick

Aftab And Shraddha Stayed In Badri House For Two Days They Met In Himachal – बद्री उगलेगा हर राज: कई बार गया उस फ्लैट में जहां हुआ श्रद्धा का कत्ल, इससे बातचीत के बाद आए थे दोनों दिल्ली

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड से दिल्ली आने के बाद आरोपी आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा छतरपुर में रहने वाले बद्री के घर दो दिन रुके थे। दिल्ली पुलिस आफताब के दोस्त बद्री को गवाह बनाने जा रही है। उसे पता है कि आफताब गांजा व अन्य चीजों को नशा करता है। पुलिस बद्री के जरिए उसकी पूरी कुंडली खंगाल रही है।

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बद्री छत्तरपुर में अपने परिवार के साथ रहता है। आरोपी आफताब की बद्री से मुलाकात बंबल डेटिंग एप के जरिए हुई थी। जब आफताब व श्रद्धा उत्तराखंड व हिमाचल प्रदेश घूमने गए थे, उस समय बद्री भी इन जगहों पर घूमने गया हुआ था। वहीं पर इनकी मुलाकात उससे हुई थी। 

बद्री से बात करने के बाद इनका आफताब व श्रद्धा का मन दिल्ली में रहने के लिए हुआ था। दूसरा इनका ये भी मानना था कि मुंबई में नौकरी कम मिलती हैं और दिल्ली में नौकरी की संभावनाएं ज्यादा होती है। मुंबई में रहने वाले इनके माता-पिता ने इनको छोड़ दिया था।

ऐसे में ये बद्री के साथ दिल्ली आ गए थे। बद्री ने इनको छत्तरपुर में किराए पर मकान दिलाने की बात कही थी। दिल्ली आने के बाद ये दो दिन बद्री के घर रुके। उस समय बद्री की मां कहीं गई हुई थी। दो दिन बाद बद्री ने इनसे ये कहकर मकान खाली करा लिया था कि उसकी मां आने वाली हैं। इसके बाद इनको छत्तरपुर में किराए पर मकान दिला दिया था। 

बद्री इनके किराए के मकान में कई बार आया भी था। पुलिस उससे कई दौर की पूछताछ कर रही है। हालांकि बद्री श्रद्धा की हत्या के बात पता होने से इनकार रहा है। उसे ये पता था कि आफताब गांजे आदि का नशा करता है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी बद्री से और पूछताछ की जाएगी। पुलिस बद्री को गवाह बनाने जा रही है।




Source link

Related Articles

Back to top button