Editor’s Pick

Aftab Not Open Fridge Six Month After Put Shraddha Head Into It Police Found Jaw In Jungle – Shraddha Murder: सबसे बड़ा खुलासा- जंगल से जबड़ा मिला, श्रद्धा का सिर व धड़ रखकर छह महीने तक नहीं खोला फ्रिज

बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को अपने किए पर अभी भी पछतावा नहीं है। आरोपी को महरौली के जंगलों में शनिवार की रात तलाशी अभियान के दौरान ले जाया गया। इस दौरान वह लगातार मुस्कराता रहा। उसने स्वीकार किया कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े रखने के बाद फ्रिज को छह महीने तक नहीं खोला था। इस बीच पुलिस को महरौली के जंगल से एक जबड़ा मिला है जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह जंगल में तलाशी अभियान के दौरान पुलिसकर्मियों से नॉर्मल तरीके से बात रहा था, जैसे कुछ हुआ ही न हो। पुलिसकर्मी उसकी इस हरकत से खुद हैरान हैं और मानने लगे हैं कि आरोपी साइको है। आरोपी ने श्रद्धा के शव के ज्यादातर टुकड़े तो वारदात के बाद ही छत्तरपुर के जंगल में फेंक दिए थे, जबकि सिर, धड़ व हाथ-पैरों की उंगलियों को फ्रिज में रख दिया था। इसने शरीर के इन टुकड़ों को 18 अक्तूबर को फेंका था। 

इस बीच उसने फ्रिज को एक-दो बार को छोड़कर बिल्कुल नहीं खोला था और न ही उसमें खाने-पीने का सामान रखा था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने बीच में एक-दो बार फ्रिज को खोलकर सिर व धड़ को निकाला था। वह बैग में रखकर नीचे भी ले गया था। मगर नीचे लोगों को देखकर वापस आ गया। उसे लगा कि कोई उसे देख रहा है। इसके बाद उसने शव के इन टुकड़ों को नहीं फेंका था। जब महिला दोस्त इसके घर आई तो उसे बताया था कि फ्रिज खराब है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी जून में मुंबई चला गया था। ये श्रद्धा के साथ एक महीने के उत्तर भारत के ट्रिप पर गया था। मगर जाते हुए इसने बसई, मुंबई वाला किराये का मकान खाली नहीं किया था। इसका उसे किराया भरना पड़ रहा था। इसलिए मकान को खाली करने ये मुंबई गया था। मुंबई जाकर इसने मकान खाली किया और घर का सामान अपने घर ले जाकर रख दिया। मुंबई में इसने अपने माता-पिता को कुछ नहीं बताया था। मुंबई वाले मकान को इसने श्रद्धा को पत्नी बताकर लिया था।

महरौली के जंगल से जबड़ा मिला

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, महरौली के जंगल से एक जबड़ा व कुछ हड्डियां मिली हैं। ये कहना आसान नहीं कि ये इंसान की है या फिर जानवर की हैं। पुलिस ने इनको फोरेंंसिक जांच के लिए भेज दिया है।




Source link

Related Articles

Back to top button