Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Akshay Kumar announces new movie Sarfira release date know about it

Sarfira Release Date: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्में करते हैं और इस वजह से साल में उनकी दो से तीन फिल्में आ ही जाती हैं. कोरोना के समय जब उनकी फिल्में फ्लॉप होती गईं तो उन्होंने इसे थोड़ा बदल दिया और अब साल में एक या दो फिल्में ही कर रहे हैं. इस साल उनकी पहली फिल्म सरफिरा आएगी जिसके बारे में एक्टर ने 13 फरवरी यानी आज सोशल मीडिया पर ऐलान किया है. अक्षय कुमार ने फिल्म सरफिरा की झलक दिखाते हुए फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी बताया है. अक्षय ने इस फिल्म के मेकर्स के साथ पहले भी कई बेहतरीन सुपरहिट फिल्में दी हैं.

अक्षय कुमार बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से फेमस हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और 2024 में अक्षय कई फिल्मों से वापसी करेंगे जिनमें से एक ‘सरफिरा’ भी है. इस फिल्म को किसने बनाया है, किसने इसका निर्माण किया है और ये फिल्म कब रिलीज होगी, चलिए आपको पूरी डिटेल्स देते हैं.

कब रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’?

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म सरफिरा की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फिल्म की झलक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सपने बड़े हों तो वे पागलपन कहलाते हैं. सरफिरा 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग मार उड़ी किया है. इस फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.


फिल्म सरफिरा को अरुणा भाटिया, ज्योतिका, सूर्या और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है. जानकारी के लिए बता दें, फिल्म सरफिरा सूराराई पोत्तरू की हिंदी रीमेक है. उस फिल्म में सूर्या लीड रोल में थे और अब इसके हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा कर रही हैं जो नेशनल अवॉर्ड विनर हैं. सुधा कोंगरा ने एयरलिफ्ट, बेबी, टॉयलेट एक प्रेम कथा, जय भीम जैसी फिल्में बनाई हैं. लगभग इन सभी फिल्मों में फिल्म में अक्षय कुमार ही नजर आए थे जो सुपरहिट हुई थीं. फिल्म सरफिरा में अक्षय कुमार और रश्मिका मंदाना का रोमांस देखने को मिलेगा. 

अगर बात अक्षय कुमार के फिल्मी करियर की करें तो 2021 से लेकर 2023 तक अक्षय की कुछ ही फिल्में सफल हुईं और ज्यादातर फ्लॉप रहीं. साल 2023 में अक्षय की फिल्म ओएमजी 2 आई थी जो सफल रही. अब इस साल अक्षय की फिल्म 12 जुलाई 2024 को रिलीज होगी, हालांकि इससे पहले भी अक्षय की फिल्म बड़े मियां, छोटे मियां रिलीज ईद 2024 पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: टीवी की ‘तपस्या’ को नसीब नहीं हुआ सच्चा प्यार, दो बार टूटा दिल, तलाक के बाद अब 38 साल की उम्र में तन्हा गुजार रही जिंदगी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles