Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Akshay Kumar Wife Twinkle Khanna Revealed What Gift Husband Gave To Wife On Valentine Day

Valentine Day 2024: अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वो एक लेखिका भी हैं और कई किताब और कॉलम लिख चुकी हैं. इस वक्त वैलेंटाइनड डे करीब आ रहा है. इस बीच ट्विंकल ने इस खास मौके पर अपना एक विचार शेयर किया है. 

वैलेंटाइन वीक में ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया अपना विचार
दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने एक कॉलम में वैलेंटाइन के बारे में बात की है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट में ट्विंकल ने बताया है कि वैलेंटाइन डे पर हर पति अपनी पत्नी को क्या गिफ्ट देता है. 

ट्विंकल ने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि- संभव है कि वैलेंटाइन डे की शुरुआत एक प्रयोग के तौर पर हुई होगी. बोर्ड बैठक के कुछ सीजन में क्रिसमस के बाद बिक्री में आई गिरवाट के बारे में चर्चा हुई होगी और उन्होंने बचे हुए गिफ्ट से कमाई करने का सोचा होगा. उन्होंने सोचा होगा कि लोगों को गिफ्ट खरीदने के लिए कैसे प्रेरित करें. जर्मन -अमेरिकी के फिलॉस्फर हन्ना एरेनड्ट ने एक बार कहा था- कोई अनुबव तभी प्रकट होता है जब वह कहा जा रहा हो. अपने सभी कंज्यूमर के साथ, वैलेंटाइन डे शायद प्यार को और ठोस बनाता है. 


ट्विंकल ने बताया पति अपनी पत्नी को वैलेंटाइन पर क्या गिफ्ट देते हैं?
इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि- हालांकि, यदि आप उन औरतों से पूछे जिनकी शादी को एक दशक से ज्यादा हो गया है कि आपके पकि ने आपको वैलेंटाइन डे पर क्या दिया? तो उनका सबसे ईमानदार जवाब होगा, ‘हमेशा की तरह सिरदर्द’. प्यार सच में रिश्ते को बहुत मजबूत बनाता है. चाहे फिर वो मुरझाए हुए लाल गुलाब हों या न हों. कार्ड जिसमें दो दिल और एक दूसरे को दे देख रहे हो. भारतीय पति अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में उनका सिरदर्र बन जाना हमारे लिए किसी वैलेंटाइन डे गिफ्ट से कम नहीं है. 

बता दें कि, ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग को छोड़ दिया है और वो एक राइटर बन गई हैं. हाल ही में ट्विंकल ने अपनी मास्टर कंप्लीट की है. इस बात की जानकारी खुद ट्विंकल ने एक पोस्ट शेयर कर दी थी. इसके अलावा पति अक्षय कुमार ने भी ट्विंकल के ग्रेजुएट होने पर उन्हें बधाई दी थी. 

यह भी पढ़ें: दूसरे पति निखिल पटेल से अलग हो रहीं Dalljiet Kaur ? एक साल से पहले ही टूटने जा रहा कपल का रिश्ता

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles