Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Alastair Cook Reaction On Dhruv Jurel Knock IND Vs ENG Ranchi Test Here Know Latest Sports News | IND Vs ENG: ध्रुव जुरेल की बल्लेबाजी के फैन हुए पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक, कहा

Alastair Cook On Dhruv Jurel: रांची टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने शानदार पारी खेली. ध्रुव जुरेल ने 149 गेंदों पर 90 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए. इस पारी की बदौलत भारतीय टीम पहली पारी में 307 रनों तक पहुंचने में कामयाब रही. इंग्लैंड ने पहली पारी में 353 रनों का स्कोर बनाया था. इस तरह अंग्रेजों को पहली पारी के आधार पर 46 रनों की बढ़त मिली. हालांकि, एक वक्त ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड को बड़ी बढ़त मिल सकती है, लेकिन ध्रुव जुरेल ने लोअर ऑर्डर बल्लेबाजों के साथ मिलकर अहम रन जोड़े.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक ने क्या कहा?

ध्रुव जुरेल की पारी से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक बेहद प्रभावित नजर आए. पूर्व अंग्रेज कप्तान ने युवा भारतीय बल्लेबाजी की खूब तारीफ की. साथ ही उन्होंने बताया कि ध्रुव जुरेल की पारी टेस्ट के लिहाज से कितना अहम है. एलिस्टर कुक ने कहा कि ध्रुव जुरेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. उन्होंने लोअर ऑर्डर बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम इंडिया की वापसी करवाई. ध्रुव जुरेल के बदौलत भारतीय टीम ने तीसरे दिन अच्छी वापसी की.

आगामी कुछ घंटे मैच के लिहाज से बेहद अहम- एलिस्टर कुक

एलिस्टर कुक का मानना है कि आगामी कुछ घंटे टेस्ट के लिहाज से बेहद अहम होने वाले हैं. लेकिन यह देखना मजेदार होगा कि अंग्रेज टीम क्या टेस्ट में फिर पकड़ बना पाएगी? एलिस्टर कुक के अलावा कई क्रिकेट दिग्गजों ने ध्रुव जुरेल की तारीफ की. इसके अलावा सोशल मीडिया पर ध्रुव जुरेल लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर ध्रुव जुरेल पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, खबर लिखे जाने तक दूसरी पारी में इंग्लैंड का स्कोर 8 विकेट पर 139 रन है. इस तरह अंग्रेजों की बढ़त 185 रनों की हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: यशस्वी जायसवाल ने तोड़ा सहवाग का 16 साल पुराना रिकॉर्ड, 600 रन बनाने वाले बन गए पहले भारतीय!

IND vs ENG: ‘मेरे भाई, सपने साकार करने का वक्त..’, ध्रुव जुरेल की पारी पर आया रिंकू सिंह का इमोशनल मैसेज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles