Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Alia Bhatt Voice Mimicry artist Chandni Bhabhda Buys Akshay Kumar Flat | 24 साल की उम्र में इस आर्टिस्ट ने खरीदा अक्षय कुमार का महंगा फ्लैट, कहा

Chandni Bhabhda Buys Akshay Kumar Flat: आलिया भट्ट की मिमिक्री करके फेमस हुईं चांदनी भाभड़ा हैप्पी स्पेस में हैं. उन्होंने अपना एक सपना पूरा कर लिया है. चांदनी ने मुंबई में एक्सपेंसिव फ्लैट खरीद लिया है. और चांदनी ने जो फ्लैट खरीदा है वो किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का है. सोशल मीडिया पर चांदनी ने इस घर की झलक दिखाई है.

चांदनी ने शेयर की गृह प्रवेश की फोटोज

चांदनी ने इंस्टाग्राम पर गृह प्रवेश की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो साड़ी पहने पूजा करते हुए नजर आ रही हैं. फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा- घर. 25 की उम्र से पहले ही घर खरीद लिया.

कैसे खरीदा चांदनी ने घर?

चांदनी ने इंस्टाग्राम पर कई सारे वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं. उन्होंने अपने करीबी लोगों और फैंस को थैंक्यू भी कहा है. इसके अलावा चांदनी ने बताया कि कैसे उन्होंने ये घर खरीदा. 

वीडियो में कहा- जब सभी लोग वेकेशन पर थे और देश घूम रहे थे, तब मुझे भी जाना था. पर मैं नहीं गई. क्योंकि मैं सेविंग कर रही थी. एक वक्त ऐसा भी था जब मुझे लगा कि पता नहीं क्या हो रहा है. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था. लेकिन पूरी जर्नी में जितने भी लोग मेरे साथ जुड़े थे मैं उन्हें थैंक्यू कहना चाहती हूं.


आलिया भट्ट की मिमिक्री कर हुईं फेमस

बता दें कि चांदनी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. उन्हें आलिया भट्ट की मिमिक्री करने के लिए जाना जाता है. चांदनी बिल्कुल आलिया भट्ट की आवाज में बात कर सकती हैं. चांदनी के वीडियोज काफी वायरल हुए थे और फैंस ने उन्हें पसंद भी किया था. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नजरों में भी चांदनी के वीडियोज आए थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में चांदनी के बारे में बात भी की थी.

आलिया ने कहा था- ये मेरे फेवरेट्स में से एक है. एक लड़की है जो मेरी मिमिक्री करती है, चांदनी. वो बहुत अच्छी मिमिक्री करती है. उसने ब्रह्मास्त्र में मेरे डायलॉग पर मीम बनाया था, जिसमें वो मेरी आवाज में बोल रही थी. वो शानदार हैं.

जब आलिया ने चांदनी की तारीफ की तो वो बहुत खुश हुईं. उन्होंने आलिया का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- अभी तक इस पर विश्वास करने की कोशिश कर रही हूं. कोई मुझे पिंच करो. क्या ये सच है? आलिया भट्ट, ये बहुत मायने रखता है. थैंक्यू.

 

ये भी पढे़ं- Salman ने जब सैफ और करीना कपूर की शादी पर किया था रिएक्ट, कहा था- ‘गलत खान से शादी…’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles