Ameesha Patel Regretting Over Not Doing Sanjay Leela Bhansali Film Revealed Producers Scared To Her Manager

0
2

Ameesha Patel Revealed About Not Getting Films: अमीषा पटेल अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट हुई है. इससे पहले अमीषा का फिल्मों में कोई खास जादू नहीं देखने को मिला और न ही वे ज्यादा फिल्मों में नजर आईं. इस बारे में अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि ज्यादातर प्रोड्यूसर्स उन्हें फिल्मों के लिए ऑफर करने से डरते थे. 

गदर 2 एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वे अपने मैनेजर के चलते कई बड़े फिल्म मेकर्स की फिल्में नहीं कर सकीं. सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने अपने करियर के सबसे बड़े पछतावे के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि एक बार वे वे संजय लीला भंसाली की एक फिल्म करने से चूक गई थीं. इसकी वजह उनके मैनेजर थे.

‘मैनेजर के चलते फिल्म से चूकीं’
अमीषा बताती हैं कि उनके मैनेजर और संजय लीला भंसाली की अलग-अलग राय थी, उन्होंने कहा, ‘एक बहुत अच्छे प्रोजेक्ट के लिए बातचीत चल रही थी. लेकिन मैं इसका नाम नहीं बताना चाहती क्योंकि फिल्म बन चुकी है. उस समय मेरे मैनेजर और मिस्टर भंसाली की आपस में नहीं बन रही थी. जब मैं उस मैनेजर से अलग हो गई. तो भंसाली ने मुझसे कहा कि कई ऐसे पल थे जब हमें एक साथ काम करना थे. लेकिन मेरे मैनेजर की वजह से उन्होंने ऐसा नहीं किया.’

मैनेजर की वजह से डरते थे फिल्म मेकर्स
अमीषा ने बताया कि बाद में उन्हें पता चला कि संजय लीला भंसाली के अलावा यशराज फिल्म्स और साजिद नाडियाडवाला जैसे कई दूसरे बड़े मेकर्स भी उन्हें फिल्म ऑफर करना चाहते थे लेकिन वे उनके मैनेजर की वजह से उनके पास आने से डरते थे. 

ये भी पढ़ें: ‘Haddi के सेट पर Nawazuddin के साथ काम करना रहा मजेदार,’ Zeeshan Ayyub ने बताया अपना एक्सपीरियंस

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here