Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

ameesha patel to nawazuddin siddiqui these bollywood celebs have bad relations with their families

Celebs Bad Relations With Family: बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो आज भी अपने परिवार संग एक छत के नीचे रहते हैं. तो वहीं कई ऐसे भी सेलेब्स हैं, जिनके अपने परिवार के सदस्यों के संग नहीं बनती. जी हां, बी टाउन के ऐसे कई एक्टर्स हैं, जिनकी अपने परिवार के साथ अनबन की खबरें सामने आ चुकी हैं. तो चलिए आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने पारिवारिक झगड़ों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं.

कंगना रनौत
इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत का आता है. बॉलीवुड के साथ-साथ कंगना अपने पिता से भी पंगा ले चुकी हैं. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया था. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने उनका हाथ पकड़ लिया था. इतना ही नहीं, कंगना ने अपने पिता को वापस थप्पड़ मारने की धमकी भी दे डाली थी.

अमीषा पटेल
अमीषा पटेल ने तो अपने परिवार पर उनकी कमाई का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. जी हां, एक्ट्रेस अपने पिता पर 12 करोड़ रुपये चोरी करने का आरोप लगा चुकी हैं. जिसके बाद उनके पिता को लीगल नोटिस भेजा गया. 

वहीं एक्ट्रेस के घर वालों को विक्रम भट्ट और उनके रिश्ते से भी नाखुश थे. इस वजह से एक्ट्रेस की मां आए दिन अमीषा के साथ मारपीट किया करती थीं. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था. 

आमिर खान 
वहीं आमिर खान के छोटे भाई फैजल खान कई दफा अपने बड़े भाई आमिर खान पर कई संगीन आरोप लगा चुके हैं. एक्टर ने कहा था कि आमिर उन्हें एक कमरे में बंद करके रखते हैं और उन्हें मानसिक रूप से बीमार बताया जाता था. इतना ही नहीं,  फैजल ने आमिर पर संपत्ति हड़पने का भी आरोप लगाया था. हांलाकि, अब दोनों के बीच ठीक है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी
वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भी अपने भाई के साथ रिश्ते कुछ खास नहीं रहे. एक्टर के भाई ने उनरप आरोप लगाया था कि उनकी वजह से उनका भाईयों का करियर नहीं बना.   

प्रतीक बब्बर
भले ही अब प्रतीक बब्बर और उनके पिता राज बब्बर के बीच सब ठीक है. लेकिन बचपन में प्रतीक अपने पिका से नफरत करते थे. प्रतीक ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरे पिता के पास मेरी बात सुनने का वक्त नहीं था. मां स्मिता पाटिल की मौत के बाद प्रतीक अपने नाना-नानी के साथ ही रहा करते थे. 

ये भी पढ़ें: Anshula Kapoor Photos: वैलेंटाइन वीक में रेड ड्रेस पहन बला की खूबसूरत लगीं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, फोटोज वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles