Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

amitabh bachchan rekha love story started on do anjane set incomplete because of jaya bachchan one answer

Amitabh Bachchan-Rekha Love Story: बॉलीवुड में कई ऐसे कपल्स हैं जिन्होंने प्यार किया और अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाकर शादी कर ली. बीते कुछ सालों में कई कपल्स शादी के बंधन में बंधे हैं. लेकिन एक लव स्टोरी ऐसी भी रही है जो कभी पूरी ना हो सकी. हर कोई चाहता था कि ये कपल एक हो जाए लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. ये लव स्टोरी अधूरी रह गई. ये प्रेम कहानी किसी और की नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन और रेखा की है. रेखा और अमिताभ बच्चन के रिश्ते की शुरुआत फिल्म के सेट पर हुई थी. जहां से साथ काम करते-करते ये कपल एक दूसरे के प्यार में दीवाना हो गया था लेकिन फिर जया बच्चन ने रेखा से कुछ ऐसा कहा कि हमेशा के लिए ये जोड़ी अलग हो गई.

रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी से जगजाहिर है. जहां रेखा ने हमेशा अमिताभ को लेकर अपनी फीलिंग्स को सबके सामने एक्सेप्ट किया है वहीं दूसरी तरफ अमिताभ ने कभी रेखा के बारे में बात नहीं की है. आइए आपको इस कपल की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं.

‘दो अंजाने’ से शुरू हुई लव स्टोरी
अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म दो अंजाने के सेट से हुई थी. उस समय तो इस बात की किसी को भनक नहीं पड़ी थी. लेकिन सबके सामने ये लव स्टोरी तब आ गई जब गंगा की सौगंध फिल्म के सेट पर रेखा के साथ उनके को-स्टार ने बदतमीजी की थी. जिसके बाद अमिताभ का पारा चढ़ गया था.

यश चोपड़ा ने रिलेशनशिप का किया खुलासा
अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी के बारे में सभी को यश चोपड़ा ने बताया था. सिलसिला फिल्म से पहले तक अमिताभ और रेखा ने कभी अपने रिश्ते पर पब्लिकिली बात नहीं की थी. सिलसिला यश चोपड़ा ने बनाई थी. उन्होंने ही दोनों के रिश्ते का खुलासा किया था.

रेखा ने जया पर साधा था निशाना
अमिताभ बच्चन ने जहां कभी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की वहीं रेखा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था- ‘किसी को इस बात की फिक्र नहीं है कि मैं क्या चाहती हूं. मैं तो दूसरी औरत हूं.’ जया बच्चन का नाम लिए बिना रेखा ने कहा था- दूसरा इंसान तो सबकी नजरों में बेचारा बना हुआ है. कोई किसी के साथ कैसे एक ही घर में रह सकता है जब उसे पता ह दूसरा उससे प्यार नहीं करता है.

जया के जवाब के बाद अलग हो गईं रेखा
एक बार जया बच्चन ने रेखा को अपने घर डिनर पर बुलाया था. उस समय अमिताभ बच्चन घर पर नहीं थे. उन्होंन रेखा का बहुत सत्कार किया. डिनर के बाद जब रेखा जाने लगी थीं जया ने उनसे कहा- ‘मैं अमित को कभी नहीं छोड़ूंगी.’ जया बच्चन की इस बात के बाद से रेखा और अमिताभ हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए. ये लव स्टोरी अधूरी रह गई.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड पर भड़कीं Rashmi Desai, बोलीं- ये टीवी इंडस्ट्री के लिए अपमानजनक है, थप्पड़ की तरह है

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles