Editor’s Pick

Amitabh Bachchan Sent Legal Notice To Company For Showing Advertisement Of Pan Masala Even After Contract Over – Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी को भेजा लीगल नोटिस, यह बड़ी वजह आई सामने

महानायक अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी को लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल, अमिताभ बच्चन का पान मसाला वाला विज्ञापन देखने के बाद देशभर के लोग उनकी आलोचना कर रहे थे, जिसके बाद बिग बी ने अक्तूबर, 2022 में पान मसाला ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया था। बिग बी ने कहा था कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी कि इन तस्वीरों को सरोगेट विज्ञापन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

विज्ञापन पर भड़के बिग बी

पान मसाला ब्रांड के साथ अमिताभ बच्चन का कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो चुका है, लेकिन कंपनी की तरफ से विज्ञापन में बिग बी को दिखाना बंद नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन के पान मसाला वाले विज्ञापनों का प्रसारण बंद करने के लिए कंपनी को एक लीगल नोटिस भेजा गया है। नोटिस में कहा गया है कि एंडोर्समेंट समझौते को खत्म करने के बावजूद कंपनी इसकी अनदेखी कर रही है। अमिताभ बच्चन का पान मसाला वाला विज्ञापन अभी भी प्रसारित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘चंपक चाचा’ ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट, जानिए अब कैसी है तबीयत?

बिग बी ने विज्ञापन से तोड़ा नाता

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राष्ट्रीय संगठन के अध्यक्ष शेखर सालकर और अमिताभ बच्चन को तंबाकू उन्मूलन के लिए पत्र लिखा गया था। पत्र में कहा गया था कि पान मसाला नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। इस विज्ञापन से बिग बी को हट जाना चाहिए। इससे पहले अक्षय कुमार ने भी पान मसाला के विज्ञापनों से दूरी बना ली थी।

यह भी पढ़ें: Kanishka Soni: ‘मेरी कहानी श्रद्धा वालकर जैसी’, कनिष्का सोनी ने लिव इन रिलेशनशिप पर किया चौंकाने वाला खुलासा

 




Source link

Related Articles

Back to top button