Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Amitabh Bachchan Visited Ayodhya Ram Temple Shar Pics

Amitabh Bachchan Share Ram Temple Pic: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हाल ही में अयोध्या में हुए रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे. रामलला के दर्शन की तस्वीर भी बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं अब अमिताभ बच्चन बीते दिन फिर अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे. एक्टर ने अब दर्शन के एक दिन बाद अपनी एक तस्वीर अपने एक्स हैंडल पर शेयर की है.

अमिताभ बच्चन ने राम मंदिर में दर्शन की अपनी तस्वीर की शेयर
 शनिवार को एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर अमिताभ ने नवनिर्मित राम मंदिर के अंदर की तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, अमिताभ कैमरे की ओर पीठ किए हुए हाथ जोड़कर भगवान की ओर देखते हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने हिंदी में लिखा, “जय श्री राम,आस्था ने फिर बुलाया, और खींचे चले गए हम.”

 

अमिताभ ने अयोध्या यात्रा के बारे में लिखा नोट
अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर के अपने दर्शन की तस्वीर अपने ब्लॉग पर शेयर करते हुए लिखा, “भगवान की फिर से यात्रा .. अयोध्या .. और देर शाम तक वापस .. उदात्त, शांत, और उस श्रद्धा से भरी जो दिव्यता ने हम सभी में पैदा की है .. प्रेम और सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद हम सभी के भीतर बना रहे.” अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के दौरान अमिताभ बच्चन ने सफेद कुर्ता, पायजामा और भगवा जैकेट पहनी थी.

अमिताभ  पिछले महीने प्राण प्रतिष्ठा में हुए थे शामिल
अमिताभ 22 जनवरी को राम मंदिर के भव्य अभिषेक समारोह में भी शामिल हुए थे. पिछले महीने दर्शन के बाद, अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी यात्रा की एक झलक शेयर की थी. उन्होंने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, “दैवीय भावना की प्रासंगिकता से भरा एक दिन .. अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से वापस .. महिमा, उत्सव और विश्वास की आस्था .. श्री मंदिर की गणना में डूबा हुआ राम का जन्म. इससे अधिक कुछ नहीं कहा जा सकता..क्योंकि आस्था का कोई वर्णन नहीं होता.”

गौरतलब है कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह से कुछ दिन पहले अमिताभ ने अयोध्या में 10,000 स्क्वायर फुट का प्लॉट भी खरीदा था.

अमिताभ की अपकमिंग फिल्में
अमिताभ बच्चन जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे. यह फिल्म 9 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म में कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिकाओं में हैं. उनके पास पाइपलाइन में एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म, सेक्शन 84 भी है. रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डायना पेंटी, निम्रत कौर और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

ये भी पढ़ें: शादी के एक साल बाद ही क्या दूसरे पति से भी तलाक ले रहीं Dalljiet Kaur? एक्ट्रेस ने Nikhil Patel का सरनेम हटाया, तस्वीरें भी की डिलीट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles