Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Amitabh bachhan was scolded for a scene in kaalia movie infront of 200 people | Amitabh Bachchan Kaalia Movie: 200 लोगों के सामने अमिताभ बच्चन को पड़ी थी फटकार, बोले

Amitabh Bachchan Kaalia Movie: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता. इन्हें बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर कहना गलत नहीं होगा. बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे चुके एक्टर आज भी अपनी दमदार फिल्मों से बॉक्सऑफिस कलेक्शन को चैलेंज करते हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्टर को 200 लोगों के सामने सेट पर डांट दिया गया है. हाल ही में ‘कालिया’ और ‘शहंशाह’ फिल्म के डायरेक्टर टीनू आनंद ने अमिताभ बच्चन से जुड़ा ये किस्सा सुनाया है. 

अमिताभ बच्चन को पड़ी डांट

लहरें पॉडकास्ट के दौरान बॉलीवुड एक्टर टीनू आनंद ने ‘कालिया’ फिल्म का एक किस्सा शेयर किया है. जहां पर अमिताभ बच्चन को उनके पिता राइटर इंदर राज ने फटकार लगाई थी. टीनू अनंद ने कहा- ‘दरअसल मेरे पिता ने फिल्म से जुड़े एक पार्टी सीन के लिए डायलाग लिखा था.  अमिताभ बच्चन फिल्म में कालिया का रोल प्ले कर रहे थे. उन्हें कहना था ‘क्या नजा की तकलीफों में मजा, जब मौत ना आए जवानी में,  क्या लुत्फ जनाजा उठने का, हर काम पे जब मातम ना हुआ’. ये डायलाग मेरे पिता ने लिखा था, उनकी उर्दू में पकड़ अच्छी थी. लेकिन अमिताभ बच्चन को इस डायलाग को बोलने में काफी स्ट्रगल करनी पड़ रहा था. अमिताभ ने पापा से कहा कि ‘अंकल ये मेरे से नहीं हो रहा’. इसके बाद मेरे पिता ने अमित को 200 लोगों से भरे सेट में फटकार लगाई. मेरे पिता ने कहा ‘ लानत है तुमपे,  हरिवंश राय बच्चन के बेटे हो तुम और कह रहे हो ये तुम्हारी जुबान नहीं है. 


हरिवंश राय बच्चन का बेटा है भागेगा नहीं 
टीनू आनंद ने आगे कहा -‘पिता की डांट खाने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा मुझे 10 मिनट दीजिए और वहां से चले गए. अमित को जाते देख मुझे लगा कि मैने अपने एक्टर खो दिया है. तभी मेरे पिता ने कहा कि वो हरिवंश राय बच्चन का बेटा है भागेगा नहीं. अमिताभ ने इसके बाद मेरे पिता की लिखी हुई लाइनों की रिहर्सल की और फाइनल शॉट में अमिताभ की एक्टिंग देखकर खुद मेरे पिता ने तालिया बजाई थीं. ‘

ये भी पढ़ें: 

Pulkit-Kriti Wedding: 5 साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंधेंगे कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट,जानिए कब और कहां होगी कपल की ड्रीम वेडिंग ?

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles