Saturday, February 24, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Amrita Singh Birthday when saif ali khan ex wife reached the set of kabhi khushi kabhi ghum to meet kareena kapoor

Amrita Singh Birthday: 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार अमृता सिंह 9 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. साल 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमृता ने ‘मर्द’, ‘चमेली की शादी’, ‘खुदगर्ज’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. एक दौर था जब इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने नाम का डंका बजता था. हांलाकि, अब उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है.

वहीं फिल्मों के अलावा अमृता सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही. तो चलिए उनके जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अनसुने किस्से.

खूब चर्चा में रहा अमृता और सैफ का रिश्ता
सैफ अली खान  संग अमृता सिंह का रिश्ता खूब सुर्खियों में रहा. फिर बात चाहे दोनों की शादी की करें या तलाक की, उनके बनते-बिगड़ रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं. हांलाकि, अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं. वहीं ये बात काफी कम लोगों को पता है कि अमृता सिंह और करीना कपूर खान की आपस में मुलाकात भी हुई है. 

करीना से मिलने जब फिल्म के सेट पर पहुंच गईं थी अमृता सिंह
ये किस्सा साल 2001 में आई करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग के दौरान का है. इस बात का खुलासा खुद करीना ने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था. उन्होंने बताया था कि सारा अली खान मेरी बहुत बड़ी फैन थी. उसे मेरा ‘पू’ कैरेक्टर बेहद पसंद आया था. फिल्म के ट्रायल के दौरान वह अपनी मां अमृता के साथ मुझसे मिलने आई थी. वह अमृता के पीछे छिपी थी. अमृता चाहती थीं कि मैं सारा के साथ फोटो क्लिक करवाऊं.’

सैफ के बच्चों के साथ ऐसा बॉन्ड शेयर करती हैं करीना
वहीं करीना ने अमृता संग अपने बॉन्ड को लेकर आगे ये भी कहा कि ‘हम एक परिवार की तरह हैं.’ हांलाकि, ये पहली और आखिरी बार ही था जब करीना ने अमृता से मुलाकात की थी. लेकिन करीना अमृता के दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम खान के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन सैफ के सभी बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 


ये भी पढ़ें: Ananya Panday Pics: बटरफ्लाई स्टाइल क्रॉप टॉप में अनन्या पांडे ने शेयर की किलर फोटोज, अदाओं के दीवाने हुए फैंस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles