Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding Functions Shah Rukh Khan Salman Khan Amitabh Bachchan and many more stars in Guest list

Anant-Radhika Pre Wedding Functions: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर इन जिनों जश्न का माहौल है. दरअसल मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है. कपल के प्री वेडिंग फंक्शनंस 1-3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होने वाला है. इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत के प्री वेडिंग फंक्शनंस भी काफी लैविश और स्टार स्टडेड होने वाली है. चलिए यहां जानते हैं कौन-कौन से सेलेब्स अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होंगे?

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होंगे बॉलीवुड स्टार्स
मुकेश अंबानी की फैमिली में कोई फंक्शन हो या पूजा या फिर कोई अन्य सेलिब्रेशन, सबमें बॉलीवुड सितारों का मेला लगा रहता है. वहीं अब अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग शादी होने जा रही है तो इनका हर फंक्शन बी टाउन के सितारों से जगमगाता नजर आएगा. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और रजनीकांत सहित कईं सितारे अपने-अपने परिवारों के साथ अनंत और राधिका के फंक्शन की शोभा बढ़ाएं.  सलमान खान कपल के प्री वेडिंग फंक्शन  के लिए जामनगर भी जाएंगे. अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे.

 ये स्टार्स भी पहुंचेंगे अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में
रिपोर्ट के मुताबिक अन्य लोगों में, अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, करण जौहर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और करिश्मा कपूर भी अनंत-राधिका के फंक्शन में शामिल होंगे. चंकी पांडे, बोनी कपूर और अनिल कपूर भी अपने-अपने परिवार के साथ पहुंचेंगे. वहीं माधुरी दीक्षित अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन की शोभा बढ़ाएंगी. आदित्य चोपड़ा और रानी चोपड़ा भी मौजूद रहेंगे.

इंटरनेशनल आर्टिस्ट भी करेंगे  परफॉर्म
रिपोर्ट के मुताबिक कईं इंटरनेशनल आर्टिस्ट भी अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में पहुंचेंगे. इनमें अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार रिहाना और मैजिशियन डेविड ब्लेन सहित कईं फेमस इंटरनेशनल आर्टिस्ट लिस्ट में शामिल हैं. वहीं अरिजीत सिंह, अजय-अतुल और दिलजीत दोसांझ तक देश के कईं दिग्गज सिंगर भी अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में अपनी आवाज का जादू बिखेंगे.

भारत की समृद्ध संस्कृति और विरासत का स्वाद मिलेगा
बता दें कि अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में मेहमानों को भारत की समृद्ध संस्कृति और विरासत का स्वाद मिलेगा. उन्हें गुजरात के कच्छ और लालपुर की महिला कारीगरों द्वारा बनाए गए पारंपरिक स्कार्फ भी मिलेंगे.

बता दें कि अनंत और राधिका ने 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में एक गोल धना समारोह में सगाई की थी.  गोल धना का शाब्दिक अर्थ है धनिया के बीज और गुड़, जो समारोह में मेहमानों को वितरित किया जाता है. दुल्हन और उसका परिवार मिठाई और उपहार लेकर दूल्हे के घर पहुंचते हैं. फिर जोड़ा सगाई की अंगूठियों का आदान-प्रदान करता है. 

यह भी पढ़ें:  TBMAUJ BO Collection Day 15: तीसरे फ्राइडे शाहिद-कृति की फिल्म ने फिर बढ़ाई रफ्तार, 15वें दिन कमा डाले इतने करोड़

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles