Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding Nita Ambani Diamond Emerald Necklace In Hastakshar Ceremony Price in Crores

Anant- Radhika Pre Wedding: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में तीन दिन खूब जश्न हुआ.  वहीं इस दौरान नीता अंबानी ने अपने फैशन स्टेटमेंट से हर किसी को हैरान कर दिया. होने वाले दूल्हे अनंत की मां नीता अंबानी ने अपने आउटफिट्स से लेकर अपनी ज्वैलरी तक से खूब सुर्खियां बटोरी.

तीन दिन के इवेंट में नीता के हर लुक पर सभी की निगाहें टिकी रही. वहीं फंक्शन के आखिरी दिन ‘हस्ताक्षर सेरेमनी’ में तो नीता अंबानी के डायमंड और एमराल्ड नेकपीस की काफी चर्चा रही. चलिए यहां जानते हैं नीता अंबानी के इस नेकलेस की कीमत कितनी है?

हस्ताक्षर सेरेमनी’ में नीता ने पहलनी मनीष मल्होत्रा ​​की साड़ी
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री वेडिंग फंक्शन के लास्ट डे महाआरती और हस्ताक्षर सेरमनी के कार्यक्रम आयोजित किए गए थे. वहीं हस्ताक्षर सेरेमनी में नीता अंबानी ने हथकरघा कांचीपुरम साड़ी पहनी थी. इसे मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने रिलायंस के लग्जरी रिटेल ब्रांड स्वदेश के सहयोग से डिजाइन किया था. साड़ी में स्कैलप्ड बॉर्डर पर क्लासिक पारंपरिक ज़रदोज़ी का काम किया गया था. उन्होंने अपनी साड़ी को एक मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया, जिसमें स्लीव्स पर यूनिक गोटा वर्क का काम था. नीता ने इस दौरान अपने सिग्नेचर मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था जिसमें पतली आईलाइनर स्ट्रोक्स के साथ स्मोकी आईज, न्यूड लिपस्टिक, लाल बिंदी और मिड पार्टिशन वाला बन हेयरस्टाइल शामिल था.

Anant की 'हस्ताक्षर सेरेमनी' में Nita Ambani ने पहना था बेशकीमती डायमंड का हार, कीमत जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

नीता ने ‘हस्ताक्षर सेरेमनी’ में अपने नेकलेस से बटोरी लाइमलाइट
नीता अंबानी ने बेटे की ‘हस्ताक्षर सेरेमनी’ में पहनी अपनी कांचीपुरम साड़ी को करोड़ों रुपये के पन्ना-जड़ित हीरे के हार के साथ पेयर किया था. उन्होंने एक लंबा हार पहना था जिसमें दो बड़े आकार के पेंडेंट से जुड़े छोटे पन्ने लगे हुए थे, साथ ही मैचिंग स्टड इयररिंग्स, चूड़ियां और एक स्टेटमेंट रिंग भी शामिल थी. नीता के हार में पन्ने और हीरे के आकार को देखकर कहा जा सकता है कि ये नेकलेस बेशकीमती थी. पीओपी डायरीज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीता की ज्वैलरी की कीमत काफी ज्यादा है. रिपोर्ट की मानें तो नेकलेस की कीमत करीब 400-500 करोड़ रुपये है.

Anant की 'हस्ताक्षर सेरेमनी' में Nita Ambani ने पहना था बेशकीमती डायमंड का हार, कीमत जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में नीता अंबानी हर लुक में छाई
बता दें कि अनंत-राधिका के 1 मार्च, 2024 को प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन एक शानदार कॉकटेल नाइट रखी गई थी. इस दौरान भी नीता अंबानी ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा. इवेंट के लिए, नीता ने वाइन कलर की कस्टमाइज्ड शिआपरेल्ली गाउन कैरी किया था. इसमें लोअर पोर्शन पर गोल्डन और सिल्वर बटन की डिटेलिंग थी.

Anant की 'हस्ताक्षर सेरेमनी' में Nita Ambani ने पहना था बेशकीमती डायमंड का हार, कीमत जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

इससे पहले, अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में मेहमानों का स्वागत करते हुए, नीता मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से बेज रंग की घाघरा चोली पहने नजर आई थीं. घाघरे में एक चौड़ी चिकनकारी बॉर्डर और उसके चारों ओर सफेद धागों के साथ एक अनोखा जाल पैटर्न था. बिजनेसवुमन ने इसे मोती से सजाए गए ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था और अपने लुक को मल्टीलेयर पर्ल नेकलेस , ईयरिंग्स और हीरे के पुष्प-डिज़ाइन वाले कंगन के साथ कंप्लीट किया था. इस लुक के साथ उन्होंने सटल मेकअप, लाल बिंदी और सॉफ्ट कर्ल हेयरस्टाइल बनाया था.

 




ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Pre Wedding: अंबानी फैमिली की लेडीज ने अपने रॉयल लुक से लूटी महफिल, बॉलीवुड हसीनाओं पर पड़ीं भारी

 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles