Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding Nita Ambani Reveal Her Two wishes for Son Wedding

Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बेटे को दूल्हा बनते हुए देख नीता और मुकेश अंबानी इस समय खुशी के मारे सातवें आसमान पर हैं. जुलाई 2024 में अनंत अपनी लव लाइफ राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगें. फिलहाल 1 मार्च, 2024 यानी यानी आज से कपल के प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में शुरू हो चुके है.

 ये इवेंट काफी ग्रैंड और स्टार-स्टडेड रहेगा. देश-विदेश की कईं बड़ी हस्तियों सहित अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारे भी चार चांद लगाएंगे. इन सबके बीच अनंत की मां नीता ने बेटे की शादी के लिए अपनी इच्छाओं का खुलासा किया है.

नीता अंबानी ने बेटे अनंत की शादी को लेकर बताई दो विश
न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी एक वीडियो में नीता अंबानी ने बताया कि वह अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं उन्होंने अपने बेटे की शादी के लिए अपनी दो मुख्य इच्छाएं भी बताईं. नीता ने बताया कि वह कला और संस्कृति से काफी प्यार करती हैं और उनमें उनकी गहरी रुचि है उन्होंने ये भी जिक्र किया कि कैसे वह अपनी विरासत का सम्मान करना चाहती थीं और इसीलिए उन्होंने जामनगर में एक पार्टी का आयोजन करना चाहा था जहां से उन्होंने अपने प्रोफेशनल जीवन की शुरूआत की थी.

अनंत की शादी में अपनी जड़ों को सेलिब्रेट करना चाहती हैं नीता
नीता अंबानी कहती हैं, “अपने पूरे जीवन में, मैं कला और संस्कृति से इंस्पायर रही हूं. इसने मुझे गहराई से प्रभावित किया है, और मैं इसे लेकर बहुत भावुक हूं. जब मेरे सबसे छोटे बेटे अनंत की राधिका के साथ शादी की बात आई, तो मेरे पास दो महत्वपूर्ण विशेज थी. सबसे पहले, मैं अपनी रूट्स को सेलिब्रेट करना चाहती थी. जामनगर हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है और इसका गहरा महत्व है. गुजरात वह जगह है जहां से मैं आती हूं. यह वह जगह है जहां मुकेश और उनके पिता ने रिफाइनरी का निर्माण किया था, और मैंने इस शुष्क और रेगिस्तान जैसा क्षेत्र को एक हरी-भरी टाउनशिप और एक जीवंत समुदाय में तब्दील कर अपना करियर शुरू किया.”

 

बेटे की शादी के लिए  नीता अंबानी की ये है दूसरी विश
नीता अंबानी ने आगे कहा, “दूसरा, मैं चाहती थी कि उत्सव कला और संस्कृति के लिए एक श्रद्धांजलि हो और हमारे प्रतिभाशाली रचनात्मक दिमागों के हाथों और कड़ी मेहनत से बनाई गई हमारी विरासत और परंपरा का प्रतिबिंब हो. संस्कृति और परंपरा की नीव है भारतीय सभ्यता और इस प्राचीन और पवित्र भारत भूमि को मैं दिल से नमन करती हूं.”

फिलहाल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न की प्लानिंग जोरों से चल रही है। एशिया के सबसे धनी परिवार अंबानी ने प्रमुख आयोजन से पहले गुजरात के जामनगर में 14 नए मंदिरों के निर्माण में मदद की है।

ये भी पढ़ें: स्टंट नहीं रोमांस करते दिखेंगे अंकित गुप्ता और प्रियंका, इस शो में दिखेगी जबरदस्त केमिस्ट्री

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles