Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Anant ambani Radhika merchant Pre Wedding pop singer rihanna dress sleeve tore during performance viral photos

Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हो रहे हैं. ऐसे में लगभग पूरा बॉलीवुड वहां फंक्शन्स में शिरकत करने और परफॉर्म करने पहुंचा है. अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की है और इसी कड़ी में हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना भी जामनगर पहुंची थीं. रिहाना ने अनंत और राधिका के पहले दिन के फंक्शन में परफॉर्मेंस दी लेकिन इस दौरान वे Oops मूमेंट का शिकार हो गईं.

दरअसल रिहाना ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रिहाना ने पैरेट ग्रीन कलर का नेट बॉडीकॉन पहना था. इस ड्रेस में उन्होंने ‘डायमंड्स’, ‘रूड बॉय’, ‘पोर इट अप’ जैसे अपने कुछ सदाबहार हिट गाने परफॉर्म किए. पॉप सिंगर ने अपनी एनर्जी से महफिल में चार चांद लगा दिए लेकिन इसी दौरान उनकी ड्रेस अंडरआर्म के पास फट गई.

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में पहुंची रिहाना हुईं Oops मूमेंट की शिकार, परफॉर्मेंस के दौरान फटे पॉप सिंगर के कपड़े

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फटी ड्रेस की फोटो
रिहाना की फटी हुई ड्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में रिहाना के चेहरे पर जो खुशी है उसे देखकर लग रहा है जैसे सिंगर को अपने साथ हुए इस Oops मूमेंट की अंदाजा नहीं था, या फिर उन्होंने इसे अनदेखा कर दिया.

अपने देश वापस लौटीं रिहाना
अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के बाद पॉप सिंगर रिहाना अपने देश वापस लौट गई हैं. वहीं अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना के अलावा बिल गेट्स, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान, मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट, गीतकार, मेकर और बेसिस्ट एडम ब्लैकस्टोन भी पहुंचे थे. अभी कपल का प्री-वेडिंग बैश 3 मार्च तक चलेगा और रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत-राधिका 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे.

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika के प्री वेडिंग फंक्शन में जमकर झूमे मुकेश और नीता अंबानी, तस्वीरों में दिखी बेटे-बहू संग बॉन्डिंग

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles