Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

anant ambani radhika merchant pre wedding rekha kajol sunny deol kriti sanon anushka sharma did not attended

Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक जामनगर में बड़े धूमधाम से हुए. इस दौरान देश-विदेश बिजनेसमैन, सिंगर, एक्टर से लेकर दिग्गज हस्तियां तक फंक्शन का हिस्सा बनने पहुंचीं. बॉलीवुड के बड़े-छोटे स्टार्स ने महफिल में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए. लेकिन कई दिग्गज स्टार अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शामिल नहीं हुए.

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, आमिर खान, रामचरण समेत ना जाने कितने ही सुपरस्टार्स एक साथ जामनगर की जमीं पर दिखाई दिए. लेकिन रेखा, हेमा मालिनी, काजोल, करण जौहर, फराह खान जैसी कई हस्तियां अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में नहीं पहुंचीं.


गायब रहीं देओल फैमिली
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में तमाम दिग्गज सितारों के बीच देओल फैमिली को कोई भी सदस्य दिखाई नहीं दिया. सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र समेत हेमा मालिनी भी जामनगर नहीं पहुंचीं.

अनुष्का-विराट ने नहीं की शिरकत
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शामिल नहीं हुए. बता दें कि कपल ने 15 फरवरी, 2024 को ही अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है और शायद यही वजह है कि वे जामनगर नहीं पहुंच सके. एक्टर ऋतिक रोशन भी इवेंट अटेंड नहीं कर सके. दरअसल कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने जख्मी होने की जानकारी दी थी. एक्टर ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे बैशाखी लिए नजर आए थे.

प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर भी नहीं हुए शामिल
प्रियंका चोपड़ा भी कपल के प्री-वेडिंग में नहीं गईं. हालांकि पहले उनकी मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि वे शिरकत करेंगी. करण जौहर, जो अंबानी फैमिली के फंक्शन्स में अक्सर दिखाई देते हैं वे भी जामनगर के फंक्शन में दिखाई नहीं दिए. 

कंगना ने किया विश, लेकिन नहीं की शिरकत
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शिरकत ना करने वाले सितारों की लिस्ट में कंगना रनौत का भी नाम शामिल है. हालांकि प्री-वेडिंग शुरू होने से एक दिन पहले एक्ट्रेस ने अनंत अंबानी की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी थी. कंगना ने एक्स पर लिखा था, ‘ये सच में कल्चरड और समझदार लगते हैं, बॉलीवुड माफिया ड्रग गिरोह के साथ भी नहीं घूमते हैं. इन्हें बधाई दें.’

ये बॉलीवुड सितारे भी नहीं पहुंचे जामनगर
फराह खान, रवीना टंडन, कृति सेनन, कार्तिक आर्यन, तापसी पन्नू, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में नहीं पहुंचे. अजय देवगन और निसा देवगन ने फंक्शन में शिरकत की थी लेकिन काजोल प्री-वेडिंग में शामिल नहीं हो सकीं.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से गायब रहे ये स्टार्स
साउथ फिल्म इंडस्ट्री से रजनीकांत, रामचरण और एटली ने अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन अटेंड किया था. हालांकि प्रभास, जूनियर एनटीआर, धनुष और अल्लू अर्जुन जैसे कई सितारे बैश का हिस्सा नहीं बने. 

ये भी पढ़ें: Ae Watan Mere Watan Trailer: देश की खातिर रेडियो जॉकी बनीं सारा अली खान, आजादी की लड़ाई में बनेंगी हिस्सेदार, रिलीज हुआ ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का ट्रेलर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles