Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Anant Ambani Radhika merchant Pre Wedding Shah Rukh Khan Comment on RRR Actor Ram Chahran Video Viral

Shah Rukh Khan & Ram Charan:  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के गुजरात के जामनगर में चले तीन दिन के प्री वेडिंग फंक्शन खूब चर्चा में रहे. इस जश्न में देश और दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों के साथ ही बॉलीवुड से लेकर साउथ इंड़स्ट्री के तमाम सेलेब्स भी पहुंचे थे. इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने भी कईं परफॉर्मेंस दी थी. इन सबके बीच शाहरुख खान पर  अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान साउथ के सुपरस्टार रामचरण का अपमान करने के आरोप लग रहे हैं. दरअसल रामचरण की पत्नी कोनिडेला उपासना की मेकअप आर्टिंस्ट ने शाहरुख खान पर ये आरोप लगाए हैं.

क्या है मामला?
बॉलीवुड के तीनों खान-शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान स्टेज पर एक साथ धांसू परफॉर्मेंस दी थी. इस दौरान तीनों खान ने ‘आरआरआर’ के जोशीले ऑस्कर विनिंग तेलुगु सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ की धुन पर भी डांस किया. हालांकि, जब तीनों खान ‘नाटू नाटू’ के आइकॉनिक हुक स्टेप को करने में सफल नहीं हो सके, तो उन्होंने फिल्म के लीड एक्टर राम चरण को स्टेज पर बुलाया. इस दौरान शाहरुख खान ने मजाक-मजाक में रामचरण को ‘इडली-वड़ा’ कह दिया था..

शाहरुख खान पर भड़की मेकअप आर्टिस्ट
वहीं मेकअप आर्टिस्ट ज़ेबा हसन ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चरण के प्रति अनादर का आरोप लगाया और उसी की एक क्लिप शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “ भेंड, इडली वड़ा राम चरण कहां है तू? उसके बाद मैं बाहर चली गई. राम चरण जैसे स्टार के लिए इतना अपमानजनक व्यवहार? “ हालांकि बाद में उन्होंने अपने इंस्टा से ये पोस्ट डिलीट भी की दी थी.

SRK ने राम चरण को कहा 'इडली-वड़ा 'तो भड़के फैंस, अनंत-राधिका के प्री वेडिंग से जुड़ा है मामला

SRK ने राम चरण को कहा 'इडली-वड़ा 'तो भड़के फैंस, अनंत-राधिका के प्री वेडिंग से जुड़ा है मामला

रामचरण के फैंस हुए शाहरुख खान से नाराज
ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं रामचरण के फैंस भी बॉलीवुड के बादशाह से नाराज हो गए हैं. शाहरुख की आलोचना करते हुए एक ने लिखा, “मैं शाहरुख का फैन हूं और मैं उनके कमेंट से हैरान हूं.”एक अन्य ने लिखा, “इसे आपत्तिजनक मानने के लिए आपका साउथ से होना जरूरी नहीं है. यह 2024 है और यह सब कहने के लिए कोई बहाना नहीं है.”दूसरे ने पूछा, “सिर्फ एक फिल्म स्टार के प्रति अपमानजनक नहीं बल्कि सभी दक्षिण भारतीयों के प्रति अपमानजनक है. यह कुछ हास्यास्पद रूढ़िवादिता का प्रचार करता है और लोग सोचते हैं कि ऐसा करना ठीक है.”

 

एक और ने लिखा, “यार, शाहरुख की जिस बुद्धिमता और बहादुरी के लिए उनकी तारीफ की जाती है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने ऐसा कहा है. मैं साउथ से नहीं हूं, लेकिन इसके लिए उन्हें जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे मैं पूरी तरह से समझता हूं. यह उनकी ओर से डिसटेस्टफुल है.”

शाहरुख के बचाव में उतरे फैंस
वहीं मामला बढ़ता देख शाहरुख खान के फैंस भी उनके बचाव में आ गए हैं. एक फैन ने दावा करते हुए कहा कि शाहरुख ने अपनी फिल्म वन टू का 4 का डायलॉग बोला था. 

 

यह भी पढ़ें: ‘ये हैं मोहब्बतें’ की बड़ी रूही ने खरीदी मर्सिडीज कार, एक्टिंग छोड़ फिलहाल ये काम कर रही हैं Aditi Bhatia?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles