Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

anant ambani radhika merchant pre wedding shah rukh salman khan and aamir khan perform for free

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन शानदार रहा. इस ग्रैंड इवेंट में ना सिर्फ भारत बल्कि विदेश से भी कई नामचिन हस्तियां शामिल हुई थीं. वहीं कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों ने परफॉर्म किया. वहीं खबरें आईं कि रिहाना ने अपने परफॉर्मेंस के लिए 52 करोड़ रुपये वसूले थे. ऐसे में पूरा देश ये जानने के लिए बेताब था कि इंडस्ट्री के तीनों खान को परफॉर्म करने के लिए कितने पैसे मिले…

अंबानी के फंक्शन में करोड़ों लेकर नाचें तीनों खान? 
सोशल मीडिया पर कई दावे किए जा रहे थे कि अंबानी की पार्टी में परफॉर्म करने के लिए तीनों खान को भारी भरकम अमाउंट दिया गया है. लेकिन आज हम आपको इसके पीछे की सच्चाई बताने वाले हैं, जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. 

क्या है सच्चाई? 
बताया जा रहा है कि अंबानी परिवार की खुशियों में शामिल होने के लिए तीनों खान ने एक भी रुपये चार्ज नहीं किए. टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान ने अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस के लिए कोई चार्ज नहीं किया. सूत्रों का कहना है कि पैसे लेने वाली खबरें जूठी हैं. ये इसलिए फैलाई जा रही हैं, ताकि लोगों का ध्यान खींचा जा सके.

नाटू नाटू पर किया था परफॉर्म 
वहीं शाहरुख, सलमान और आमिर ने अपने परफॉर्मेंस से समा बांध दिया था. इंडस्ट्री के तीनों खान को एक साथ देख फैंस खुशी से झूम उठे थे. ये अवसर उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था. बता दें कि तीनों खान आरआरआर के सुपरहिट सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ पर जमकर डांस किया था. वहीं बाद में इन तीनों ने फिल्म के हीरो राम चरण को स्टेज पर बुलाया और उनसे साथ भी ताल से ताल मिलाई. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब चर्चा में रहा. 


यादगार रहा अनंत-राधिका का प्री वेडिंग
वहीं इस ग्रैंड इवेंट को यादगार बनाने में अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी. मेहमानों के मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक इवेंट का आयोजन किया गया. पहले दिन पॉप सिंगर रिहाना ने अपने एनर्जेटिक परफॉर्मेंस ने आग लगा दिया, तो वहीं दूसरे दिन पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने मस्तमौला अंदाज से पूरी महफिल लूट ली. वहीं इवेंट के आखिरी दिन हॉलीवुड स्टार एकॉन ने परफॉर्म किया था. 

ये भी पढ़ें: जेब में 37 रुपये लेकर मुंबई पहुंचा था ये एक्टर, महेश भट्ट को दिया था श्राप, आज है करोड़ों का मालिक

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles