Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

anant ambani shares radhikas kind reaction to his illness

Anant-Radhika Pre-Wedding- मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस के सबसे छोटे उत्तराधिकारी अनंत अंबानी जल्द अपनी मंगेतर राधिका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अंबानी फैमिली ने शादी से पहले प्री- वडिंग फंक्शन का अरेंजमेंट अपने होम टाउन जामनगर में किया है. आज से अनंत-राधिका का मोस्ट अवेटेड प्री- वेडिंग फंक्शन शुरु हो रहा है. सभी मेहमान धीरे- धीरे फंक्शन में पहुंच रहे हैं. शाहरुख खान, अक्षय कुमार से लेकर रिहाना का भी फंक्शन में अराइवल हो चुका है. इस फंक्शन में हर कोई होने वाले ग्रूम और ब्राइड को अपना आशीर्वाद देने पहुंचा रहा है. अनंत और राधिका की जोड़ी इस वक्त सबसे ज्यादा लाइम लाइट बटोर रही है. वहीं अनंत भी धीरे धीरे अपने इंटरव्यूज में राधिका से शादी होने से पहले उनकी खूबियां पूरी दुनिया को बता रहे हैं. हालही में अनंत अंबानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरी इतनी बीमारियों के बावजूद भी मेरी ड्रीम गर्ल ने मेरा साथ नहीं छोड़ा. अनंत ने कहा कि जब मैंने राधिका को अपनी बीमारियों के बारे में बताया तो उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था. आइए जानते हैं आखिर राधिका ने अनंत से क्या कहा था. 

राधिका ने हर वक्त किया मोटिवेट
इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट की तारीफ कते हुए कहा कि वो मेरी ड्रीम गर्ल है. इसके आगे अनंत ने बताया कि उनको बचपन से ही मोटापे के साथ साथ कई तरह की स्वास्थ्य समस्याएं हैं. लेकिन मेरी हेल्थ इंप्रूवमेंट जर्नी में राधिका मेरे साथ रहीं और उन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया . अनंत ने आगे कहा राधिका ने हमेशा मुझे हार न मानने के लिए मोटिवेट किया. उनके साथ मेरी जर्नी बहुत स्पेशल है.   

 

 

ऐसे शादी के लिए माने अनंत 
अनंत ने कहा कि एक समय था जब उन्होंने सोच लिया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगे. आज तक को दिए एक इंटरव्यू में अनंत ने कहा कि ‘मुझे जानवरों से बहुत लगाव है और मैं जिंदगी भर इसी नेक काम को करना चाहता था. लेकिन समय के साथ मुझे पत चला कि रधिका बिल्कुल मेरी ही तरह हैं. मैने समय के साथ ये नोटिस किया कि वो हमेशा जानवरों की सेवा करते वक्त मेरे साथ खड़ी होती थीं. जब कभी मैं समय नहीं निकाल पाता तब राधिका खुद अकेले जाकर जानवरों की सेवा किया करतीं. मुझे राधिका की यही सब आदतें अच्छी लगती हैं. शायद यही वजह है कि राधिका के प्यार और अपनेपन के कारण मैने भी अपना फैसला बदल लिया और अब हम शादी करने जा रहे हैं.”

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre Wedding Function: कियारा आडवाणी के साथ हाथों में हाथ डाले जामनगर पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles