Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Anil Kapoor family lived in Raj Kapoor garage when they came to mumbai

Anil Kapoor Lived In Raj Kapoor Garage: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. एक्टर को इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं और आज भी उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. आज के एक्टर्स भी अनिल कपूर के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं. अपनी फिटनेस और लुक की वजह से वो आज के एक्टर्स को टक्कर देते हैं. अनिल कपूर ने अपने घर में ही जिम बनाया हुआ है जिसमें वो वर्कआउट करते हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब अनिल कपूर के परिवार के मुंबई में रहने के लिए घर नहीं था. जब अनिल का परिवार मुंबई आया था तो वो गैराज में रहता था.

अनिल कपूर फेमस प्रोड्यूसर सुरिंदर कपूर के बेटे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो जब अनिल कपूर का परिवार पहली बार मुंबई आया था तो उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी. जिसकी वजह से वह कुछ समय तक राज कपूर के गैराज में रहे थे.

राज कपूर से है खास रिश्ता
राज कपूर के पिता पृथ्वीराज कपूर और सुरिंदर कपूर कजिन थे. इसलिए जब वो मुंबई आए तो उन्होंने रहने के लिए जगह दी थी. अनिल कपूर का परिवार राज कपूर के गैराज में रहता था. उसके कुछ समय बाद उन्होंने किराये पर एक कमरा लिया था. इस कमरे में अनिल कपूर का परिवार लंबे समय तक किराए पर रहा था.

ऐसे शुरू किया फिल्मी करियर
अनिल कपूर ने बॉलीवुड नहीं बल्कि तेलुगू फिल्मों से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म का नाम ‘वामसा वृक्षम’ था. इससे पहले उन्होंने ‘हमारे तुम्हारे’ में कैमियो किया था. अनिल ने बतौर लीड बॉलीवुड में वो सात दिन में काम किया था. उससे पहले उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था लेकिन वो सपोर्टिंग रोल था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल में नजर आए थे. इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म में अनिल ने रणबीर के पिता का रोल निभाया था. एनिमल में पिता और बेटे के रिश्ते के बारे में ही दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: Madhuri Dixit ने रिक्रिएट किया ‘हम आपके है कौन’ का आइकॉनिक लुक, पर्पल साड़ी में ‘निशा’ को देख दीवाने हुए फैंस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles