Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

animal director sandeep reddy vanga reveals how was his son reaction after watching the film

Sandeep Reddy Vanga Son Reaction: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का धमाल हर जगह है. थिएटर के बाद ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है तो हर कोई इसे देख रहा है. एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आए हैं, रणबीर कपूर का पहली बार फैंस को इस फिल्म में डार्क साइड देखने को मिला है. जिसकी वजह से उन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है. एनिमल को लेकर सेलेब्स और ऑडियन्स के अभी तक रिव्यू आ रहे हैं. ये फिल्म दुनियाभर में 800 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. ये साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हैं. फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बताया है कि उनके बेटे के फिल्म देखने के बाद कैसा रिएक्शन था.

एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है और अब नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर संदीप ने पत्नी और बेटे का रिएक्शन बताया है.

बेटे का ऐसा था रिएक्शन
सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने उनके सात साल के बेटे का रिएक्शन बताया है. संदीप ने बताया कि हमने एक हार्ड डिस्क बनाई थी जो बेटे को दिखाई जा सके. इसके कुछ सीन्स को कट कर दिया गया था. हमने फिल्म का दूसरा एडिट न्यू ईयर के दौरान बेटे को दिखाया था. उसने फिल्म देखी लेकिन मैंने सारे ए रेटेड सीन्स हटा दिए थे. बेटे के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए संदीप ने कहा- ‘अंडरवियर एक्शन सीन बहुत फनी था.’ पत्नी के रिएक्शन पर संदीप ने कहा- ‘उन्होंने मुझसे कहा फिल्म में बहुत खून-खराबा था लेकिन उन्होंने मिसोगिनी के बारे में कुछ नहीं कहा.’

बता दें फिल्म रिलीज के समय सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया था. इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म में पांच कट लगाने के लिए भी कहा था.

ये भी पढ़ें: क्या है ईशा देओल का इनकम सोर्स? तलाक के बाद कैसे चलेगा खर्च, जानें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles