Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

anushka sharma virat kohli not expecting second child ab de villiers apologize

Anushka Sharma Second Child False News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई थी. अनुष्का की प्रेग्नेंसी के बारे में सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो गए थे. अनुष्का और विराट के पेरेंट्स बनने की जानकारी साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने दी थी. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर दी गलत खबर  दी थी. उन्होंने कहा था कि अनुष्का मां बनने वाली हैं इसलिए विराट इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच छोड़कर पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं. अब एबी डिविलियर्स ने गलत खबर देने के लिए फैंस से माफी मांगी है. वह अपने बयान से पीछे हट गए हैं.

एबी डिविलियर्स ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में बताया कि उन्होंने अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने गलत जानकारी दी थी. उन्होंने कहा-  मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि फैमिली पहले आती है और ये पहली प्रॉयिरिटी है. मैंने उसी समय एक बहुत बड़ी गलती कर दी. मैंने गलत जानकारी दे दी जो सही नहीं है.

ब्रेक का पता नहीं क्या कारण था
एबी डिविलियर्स ने कहा- मुझे लगता है कि विराट के परिवार के लिए जो कुछ भी सबसे अच्छा है वह सबसे पहले आता है. कोई नहीं जानता कि वहां क्या हो रहा है, मैं बस उसके अच्छे होने की कामना कर सकता हूं. उनके ब्रेक

बता दें एबी डिविलियर्स ने अपने चैनल पर कहा था कि जल्द ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाले हैं और फिलहाल मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. का कारण जो भी हो, मुझे उम्मीद है कि वह इससे मजबूत, बेहतर और फ्रेश होकर वापसी कर सकेंगे.एबी डिविलियर्स के इस स्टेटमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट को बधाइयों का तांता लग गया था. फैंस उन्हें दूसरे बच्चे के लिए बधाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें: एक दूजे का हाथ थामे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Sidharth-Kiara, विंटर आउटफिट में लगे बेहद स्टाइलिश, कैमरे के सामने दिए रोमांटिक पोज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles