Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Article 370 Box Office Collection Worldwide yami gautam starrer earned 95 crores 23 lacs globally

Article 370 Box Office Collection Worldwide: ‘आर्टिकल 370’ थिएटर्स में अब तक अपना कमाल दिखा रही है. फिल्म 23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब तक सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए हुए है. यामी गौतम स्टारर ये फिल्म ना सिर्फ भारत में अच्छा कलेक्शन कर रही है बल्कि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराए हुए है. 

‘आर्टिकल 370’ में यामी गौतम फुल एक्शन अवतार में दिखाई दी हैं. फिल्म ने जहां 18 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 65.94 करोड़ रुपए कमाए है तो वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन अब 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है. एक्ट्रेस ने फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है, जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक कुल 95.23 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.


यामी गौतम की फिल्म बनाएगी रिकॉर्ड
बता दें कि अब तक यामी गौतम की चार फिल्मों ‘बाला’, ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘काबिल’ और ‘ओएमजी 2’ ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. ‘आर्टिकल 370’ का हालिया कलेक्शन देखकर लगता है कि ये फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली है. अगर ‘आर्टिकल 370’ दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब होती है तो ये यामी गौतम के करियर की पांचवी 100 करोड़ी फिल्म बन सकती है.

क्या है फिल्म की कहानी?
यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ साल 2016 में कश्मीर में अशांति की कहानी दिखाती है. आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए एक टॉप-सीक्रेट मिशन के लिए प्रधान मंत्री ऑफिस से एक यंग फील्ड एजेंट को चुना जाता है. यामी गौतम ने इसी एजेंट का किरदार निभाया है.

फिल्म की स्टारकास्ट
आदित्य सुहाष जांभले के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ में यामी गौतम के अलावा प्रियामणि, अरुण गोविल और दिव्या सेठ भी अहम किरदार में दिखाई दिए हैं.

ये भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection Worldwide: ‘शैतान’ का वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कलेक्शन, तीन दिन में फिल्म ने की बजट से ज्यादा कमाई

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles