Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Article 370 trailer released Yami Gautam Film release on 23 february 2024

Article 370 Trailer Out: यामी गौतम बॉलीवुड की मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्होंने खुद को एक उभरते सितारे के रूप में स्थापित किया है. अपने अब तक के करियर में यामी ने तमाम शानदार फिल्में दी हैं. वहीं एक्ट्रेस अब ‘आर्टिकल 370’ से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं. वहीं आज इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर हुई रिलीज
ट्रेलर की शुरुआत में कश्मीर घाटी नजर आती है. इसके बाद यामी गौतम कहती सुनाई देती हैं कश्मीर इज के लॉस्ट केस. जब तक ये स्पेशल स्टेट्स है हम उन्हें हाथ भी नहीं लगा सकते हैं. इसके बाद स्क्रीन पर प्रियामणि दिखाई देती हैं जिनके सामने यामी कहती हैं कि और वो हमें आर्टिकल 370 को हाथ लगाने भी नहीं देंगे. इसके बाद हाथ में गन लिए एक शख्स नजर आता है जो कश्मीर में भीड़ को कहता सुनाई देता है ये बाजी खून की बाजी है और हर घर से निकलेगा बुरहान.तुम कितने बुरहान मारोगे और फिर एक धमाके की गूंज सुनाई देती है. इसके बाद स्क्रीन पर अरुण गोविल आते हैं जो शायद पीएम के किरदार में हैं. वो कहते नजर आते हैं इस कश्मीर ने बहुत यातना झेली है हम इसे इस हाल में नहीं छोड़ेंगे. ट्रेलर ओवरऑल काफी धांसू है.

यामी ने फिल्म को लेकर क्या कहा? 
एक ऑफिशियली स्टेटमेंट में यामी ने फिल्म को ‘भारत के इतिहास का साहसिक चैप्टर’ बताया था. उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस  फिल्म को पसंद करेंगे.  व्यक्तिगत रूप से, एक एक्टर के रूप में मेरे लिए, इस फिल्म ने मुझे जटिलताओं की नई गहराइयों में उतरने का मौका दिया और एक बार फिर मुझे एक ऐसी भूमिका दी जो पहले कभी नहीं देखी गई. “

‘आर्टिकल 370’ कब होगी रिलीज
‘आर्टिकल 370’ में यामी  एक बार फिर एक गंभीर भूमिका में नजर आएंगी.  यामी के अलावा, फिल्म में प्रिया मणि भी अहम रोल में नजर आएंगीं. फिल्म में अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर और अश्विनी कौल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.फिल्म में राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे मायादेव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, ‘आर्टिकल 370’ का निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने किया है. ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें: Grammy Award जीतकर इंडिया आए सिंगर शंकर महादेवन, एयरपोर्ट पर शानदार तरीके से हुआ स्वागत

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles