Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

article 370 vs crakk box office collection day 5 yami gautam beats vidyut jamwal film india net collection

Article 370 vs Crakk: ‘आर्टिकल 370’ सिनेमाघरों में अपना दबदबा बनाए हुए है. फिल्म विद्युत जामवाल ‘क्रैक’ के साथ 23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और क्लैश के बाद भी यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ पर्दे पर धुआंधार नोट छाप रही है. वहीं विद्युत जामवाल की फिल्म ने शुरुआती दिनों में ठीक-ठाक कलेक्शन किया था, लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर स्लो बिजनेस कर रही है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘आर्टिकल 370’ ने पहले दिन 5.9 करोड़ की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 7.4 करोड़ रुपए कमाए और तीसरे दिन 9.6 करोड़ का बिजनेस किया. चौथे दिन वर्किंग डे होने के बाद भी ‘आर्टिकल 370’ ने 3.25 करोड़ रुपए कमा लिए थे .वहीं अब पांचवें दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक 1.73 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं.


‘क्रैक’ का कलेक्शन
‘क्रैक’ के कारोबार पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 2.15 करोड़, तीसरे दिन 2.3 करोड़ और चौथे दिन महज एक करोड़ की कमाई की. पांचवें दिन भी फिल्म का कारोबार और भी ठप होता दिख रहा है क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘क्रैक’ ने अब तक सिर्फ 62 लाख रुपए कमाए हैं.

”आर्टिकल 370” छुड़ाए ”क्रैक” के छक्के!
‘आर्टिकल 370’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है तो वहीं ‘क्रैक’ एक स्पोर्ट्स-ड्रामा है. दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज होने के बाद भी कलेक्शन के मामले में ‘क्रैक’ यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ से काफी पिछड़ गई है. जहां पांच दिनों में ‘आर्टिकल 370’ ने कुल 27.88 करोड़ का कलेक्शन किया है तो वहीं ‘क्रैक’ 10.32 करोड़ रुपए ही कमा सकी है. यानी ‘आर्टिकल 370’ ने ‘क्रैक’ से लगभग तिगुनी कमाई की है. वर्ल्डवाइड भी ‘आर्टिकल 370’ का जलवा कायम है और फिल्म काफी अच्छा कारोबार कर रही है.


ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन्स में सजेगा खूब रंग, ऐसी होगी ड्रेस थीम, जानें गेस्ट लिस्ट से लेकर फूड मेन्यू तक सबकुछ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles