Asia Cup 2023 Dinesh Karthik Says Ravindra Jadeja Not Scoring Enough Runs For Team India

0
1

Ravindra Jadeja Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप 2023 में कुछ खास नहीं कर सके. उन्होंने टूर्नामेंट में महज 25 रन बनाए और 6 विकेट लिए. भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने जडेजा को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि जडेजा बैटिंग में टीम इंडिया के लिए कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. भारत को हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया की बैटिंग फ्लॉप साबित हुई.

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक जडेजा ने कहा, ”वे कुछ समय तक टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन रहे. उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन वनडे में वे बैट से खास नहीं कर पा रहे हैं. वे टीम इंडिया अहम खिलाड़ी हैं और अच्छा प्रदर्शन भी कर चुके हैं. चैंपियंस ट्रॉफी 2013 में उनकी अहम भूमिका था. लेकिन उन्हें अब बैट के साथ कमाल दिखाने की जरूरत है. वे वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं. हालांकि फिर भी भारतीय टीम मैनेज कर रही है. अगर वे अब रन नहीं बनाए पाए तो टीम के लिए दिक्कत वाली बात है.”

अगर अक्षर पटेल की बात करें तो वे भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं. जडेजा ने अक्षर को लेकर कहा, ”टीम इंडिया लेफ्ट आर्म स्पिनर्स को लेकर परेशान है. इसके कई कारण हैं. अक्षर पटेल की बात करें तो वे बॉलिंग में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उनके अंदर जितनी क्षमता है उस हिसाब से रिजल्ट नहीं मिला है.”

गौरतलब है कि अक्षर एशिया कप 2023 में श्रीलंका के खिलाफ खेलने का मौका मिला. इस मैच में वे 29 रन बनाकर आउट हुए और एक भी विकेट नहीं ले पाए. वे बांग्लादेश के खिलाफ 47 रन देकर 1 विकेट ही ले सके. उन्होंने इस मैच में 42 रन जरूर बनाए. हालांकि भारतीय टीम यह मैच जीत नहीं सकी.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023: पांच मैचों में 6 विकेट और 25 रन, एशिया कप में ऑलराउंडर की भूमिका में कितने सफल रहे रवींद्र जडेजा?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here