Asia Cup 2023 PAK Vs BAN Pakistani Bowler Naseem Shah Return To Field After Getting Injured In Fielding

0
1

Naseem Shah’s injury Update: एशिया कप के बीच पाकिस्तान के लिए बड़ी राहत सामने आई है. टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह एक बार फिर मैदान पर वापसी कर चुके हैं. बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मैच में फील्डिंग के दौरान नसीम के बॉलिंग आर्म में चोट लग गई थी, जिसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए थे. लेकिन अब उन्होंने मैदान में वापसी कर ली है. 

नसीम का फील्ड पर वापस लौटना पाकिस्तान के लिए बड़ी राहत है. सुपर-4 में पाकिस्तान अपना अगला मैच भारत के खिलाफ 10 सितंबर को खेलेगी. नसीम अब तक टूर्नामेंट में बेहद ही शानदार फॉर्म में दिखाई दिए हैं. उन्होंने शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ के साथ मिलकर विरोधी टीम के बल्लेबाज़ों को खूब परेशान किया है. ऐसे में वो टूर्नामेंट में पाकिस्तान के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ों में से एक हैं. 

कुछ देर बाद ही मैदान पर कर ली वापसी 

बता दें कि चोटिल होने के कुछ देर बाद ही नसीम ने मैदान पर वापसी कर ली. चोट लगने के बाद वे मैदान के बाहर गए, जहां उन्हें मेडिकल टीम ने देखा और फिर कुछ देर बाद वो बाहर आए बाउंड्री लाइन के किनारे आर्म रोल करते दिखे, फिर वो मैदान पर वापस आ गए. 

पहली ही गेंद पर लिया था विकेट 

बता दें कि नसीम ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मैच में अपने पहले ओवर की पहली ही गेंद पर विकेट चटका लिया था. पाकिस्तान की ओर से नसीम दूसरा ओवर लेकर आए और पहली ही गेंद पर उन्होंने बांग्लादेशी बल्लेबाज़ मेहदी हसन मिराज को कैच के ज़रिए चलता किया. यह बांग्लादेश की पारी का पहला विकेट था. मेहदी हसन गोल्डन डक का शिकार होकर पवेलियनव लौटे. 

भारत के खिलाफ भी किया था कमाल 

बता दें कि ग्रुप स्टेज में भारत के खिलाफ खेले गए मैच में नसीम शाह ने शानदार गेंदबाज़ी की मुज़ाहिरा पेश किया था. उन्होंने उन्होंने 8.5 ओवर में महज़ 36 रन खर्च कर 3 विकेट चटकाए थे. 

 

ये भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: हारिस रउफ की रफ्तार से इंडिया को रहना होगा सावधान, बांग्लादेशी बल्लेबाजों के छुड़ाए पसीने

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here