Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

AUS Vs NZ Australian Team Announced For T20 Series Against New Zealand Picture Of T20 World Cup Team Also Made Clear

Australia Squad For New Zealand T20 Series: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड दौरे पर खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है. इसके साथ ही 2024 टी20 वर्ल्ड कप टीम की तस्वीर भी लगभग साफ हो गई है. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए स्टार ऑलराउंडर मिशेल मार्श को कप्तान बनाया गया है. वहीं टी20 टीम में डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस को भी जगह मिली है. 

इसी महीने ऑस्ट्रेलियाई टीम न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है. इस टीम के साथ ही 2024 टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के 15 खिलाड़ियों के नाम भी लगभग साफ हो गए हैं. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कई बड़े नाम टी20 टीम में वापस आए हैं. पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क लंबे वक्त के बाद टी20 फॉर्मेट खेलते दिखेंगे. हालांकि, इसी साल 1 जून से 2024 टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए ही इस सीरीज के लिए टीम का चयन किया है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को भी चुना गया है. इससे यह साफ है कि यह दोनों दिग्गज खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप प्लान का हिस्सा हैं. वहीं टीम से ऑलराउंडर आरोन हार्डी, मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज बेन मैकडरमट और जोश फिलिप व लेग स्पिनर तनवीर सांघा गायब हैं.  

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम- डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, मिशेल मार्श (कप्तान), जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, स्टीव स्मिथ, मैट शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिचेल स्टार्क, नाथन एलिस और एडम जम्पा. 

यह भी पढ़ें:

SA20 में घटी दिल दहला देने वाली घटना! कनपटी पर बंदूक रख इस वेस्टइंडीज खिलाड़ी से हुई लूटपाट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles