Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Australia Beat New Zealand In 2nd T20 AUS Vs NZ Match Report Here Know Latest Sports News

AUS vs NZ Match Report: ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड को हरा दिया. कीवी टीम को 72 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 3 टी20 मैचों की सीरीज अपने नाम कर लिया है. पहले टी20 मैच में कंगारूओं ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया था. वहीं, इस मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 175 रनों का टारगेट था, लेकिन कीवी टीम 17 ओवर में महज 102 रनों पर सिमट गई.

न्यूजीलैंड के सामने था 175 रनों का टारगेट

ऑस्ट्रेलिया के 174 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरूआत बेहद खराब रही. कीवी टीम को पहला झटका 6 रनों के स्कोर पर लगा. इसके बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवैलियन लौटते रहे. कीवी टीम के 4 बल्लेबाज 29 रनों तक पवैलियन का रूख कर चुके थे. न्यूजीलैंड के लिए ग्लेन फिलिप्स ने सबसे ज्यादा 35 गेंदों पर 42 रन बनाए. ट्रेंट बोल्ट ने 11 गेंदों पर 16 रनों का योगदान दिया. कीवी टीम के 9 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके.

एडम जंपा के सामने कीवी बल्लेबाजों ने टेके घुटने

ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जंपा सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. एडम जंपा ने 4 ओवर में 34 रन देकर 4 कीवी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. नाथन एलिस को 2 कामयाबी मिली. इसके अलावा जोश हेजलवुड, पैट कमिंस और मिचेल मार्श ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

इससे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सैंटनर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 19.5 ओवर में 174 रनों पर सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ट्रेविस हेड ने सबसे ज्यादा 22 गेंदों पर 45 रन बनाए. उन्होंने अपनी तूफानी पारी में 2 चौके और 5 छक्के जड़े. पैट कमिंस ने 22 गेंदों पर 28 रन बनाए. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ने 21 गेंदों पर 26 रनों का योगदान दिया. न्यूजीलैंड के लिए लॉकी फर्ग्यूसन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. इसके अलावा एडम मिल्ने, बेन सियर्स और मिचेल सैंटनर को 2-2 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने क्यों अरुण जेटली स्टेडियम छोड़ वाइजेग को बनाया होम ग्राउंड? एक क्लिक में जानें जवाब

IND vs ENG: रांची टेस्ट में 4 विकेट लेते ही जेम्स एंडरसन रच देंगे इतिहास, इस आंकड़े को छूने वाले होंगे पहले तेज़ गेंदबाज़

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles