Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Australia New Zealand Basin Reserve Test AUS Vs NZ 2nd Day 2nd Day Report Here Know Latest Sports News

AUS vs NZ 2nd Day Report: वेलिंगटन में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट पर शिकंजा कस दिया है. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दूसरी पारी में 2 विकेट पर 13 रन है, लेकिन पहली पारी में कंगारूओं को 204 रनों की बड़ी बढ़त मिली थी. इस तरह ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 217 रनों की हो चुकी है. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 383 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की पहली पारी में महज 179 रनों पर सिमट गई.

कैमरून ग्रीन की पारी ने बदला टेस्ट का रूख

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए कैमरून ग्रीन ने 174 रनों की नॉटआउट पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 23 चौके और 5 छक्के लगाए. कैमरून ग्रीन ने आखिरी विकेट के लिए जोश हेजलवुड के साथ 104 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की. ऑस्ट्रेलिया के 9 बल्लेबाज 279 रनों तक पैवलियन का रूख कर चुके थे, लेकिन ग्रीन-हेजलवुड ने टीम का स्कोर 383 रनों तक पहुंचा दिया. ऑस्ट्रेलिया के 383 रनों के जवाब में कीवी टीम महज 179 रनों पर ऑलआउट हो गई. न्यूजीलैंड के लिए ग्लेन फिलिप्स ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए. मैट हेनरी ने 42 रनों का योगदान दिया, लेकिन कीवी टीम के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके.

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. नाथन लियोन ने कीवी टीम के 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. जोश हेजलवुड को 2 कामयाबी मिली. इसके अलावा मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और मिचेल मार्श ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

कैमरून ग्रीन के बाद चमके कंगारू गेंदबाज

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 383 रनों पर सिमटी. ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में कैमरून ग्रीन के अलावा बाकी बल्लेबाजों ने निराश किया. हालांकि, मिचेल मार्श, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ और पैट कमिंस ने छोटी लेकिन अहम पारी खेली. वहीं, न्यूजीलैंड के लिए मैट हेनरी ने 4 विकेट झटके. बहरहाल, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 2 विकेट पर 13 रन है. ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा और नाथन लियोन क्रीज पर हैं. जबकि कंगारूओं की बढ़त 217 रनों की हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-

Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे ब्रावो, राशिद और धोनी समेत कई दिग्गज, लगा दिग्गजों का मेला

WPL 2024: जब लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में घुसने वाले शख्स से भिड़ गईं एलिसा हीली… सोशल मीडिया पर फैंस दिए ऐसे रिएक्श्नन्स

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles