Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ayesha Takia Salman Khan Wanted Actress Left acting for marriage change religion now can not recognize her

Ayesha Takia:बॉलीवुड में कईं ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कईं बड़े स्टार्स के साथ काम किया और सुपरहिट फिल्में भी दी लेकिन अचानक ही इन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. आयशा टाकिया भी इन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं. कभी बी टाउन की खूबसूरत अदाकारों में शुमार आयशा ने सलमान खान, अजय देवगन और अनिल कपूर जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया था. हालांकि करियर के पीक पर इस एक्ट्रेस ने ग्लैमर इंडस्ट्री को ही अलविदा कह दिया था. आखिर ऐसा क्या हुआ था जो उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी चलिए जानते हैं

आयशा ने 14 साल की उम्र में करियर शुरू किया था
कभी अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को दीवाना बना देने वाली आयशा टाकिया आज चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया से दूर गुमनाम जिंदगी जी रही है.आयशा ने ने अपना करियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया था और 2000 में 14 साल की उम्र में फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ से पहचान हासिल की थी. 2004 में ‘टार्जन: द वंडर कार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद आयशा की कईं फिल्में आईं जैसे ‘सोचा ना था’ (2005), ‘सलाम-ए-इश्क’ (2007), ‘वांटेड’ (2009), और ‘पाठशाला’ (2010). इन फिल्में हिट भी रहीं और आयशा को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान भी मिल गई थी.

वांटेड’ से मिली थी आयशा को पहचान
साल 2009 में आई ‘वांटेड’ में आयशा ने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी. ये फिल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी और आयशा की कमर्शियली सबसे बड़ी हिट फिल्म भी थी. एक्ट्रेस की आखिरी रिलीज ‘मॉड’ नाम की फिल्म थी, जो सुपर फ्लॉप हुई थी.

इस हसीना ने सलमान के साथ दी थी सुपरहिट फिल्म, फिर छोड़ी एक्टिंग, प्यार के लिए बदला धर्म, अब पहचानना भी हुआ मुश्किल

आयशा ने एक्टिंग छोड़ कर ली थी शादी
इसके बाद आयशा टाकिया ने हमेशा के लिए अभिनय छोड़ दिया. 23 साल की उम्र में साल 2009 में आयशा ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान आजमी से शादी कर घर बसा लिया. फरहान आजमी एक रेस्तरां मालिक और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आज़मी के बेटे है. उन्होंने शादी के बाद अपना लास्ट नेम बदलकर तकिया आज़मी रख लिया और इस्लाम अपना लिया. शादी के तुरंत बाद इस जोड़े ने एक बेटे का वेलकम किया.

आयशा टाकिया फिलहाल गोवा में रहती हैं और अपने पति के बिजनेस में मदद करती हैं. वह ग्लैमर की दुनिया से दूर अपनी जिंदगी से खुश हैं.

आयशा को आज पहचान पाना भी मुश्किल
आयशा ने इस दौरान अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी. इस वजह से आज उनका चेहरा काफी बदल चुका है. आयशा को आज पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उस दौरान आयशा का चेहरा काफी सूजा हुआ नजर आया. यहां तक कि उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ था. वे पहचान में नहीं आ पा रही थीं.

 


यह भी पढ़ें: ‘ये हैं मोहब्बतें’ की बड़ी रूही ने खरीदी मर्सिडीज कार, एक्टिंग छोड़ फिलहाल ये काम कर रही हैं Aditi Bhatia?

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles