Editor’s Pick

Ayushis Killer Nitesh Used To Fight With Elderly Father – Ayushi Murder Case: बुजुर्ग पिता के साथ मारपीट करता था बेटी का हत्यारा नितेश, खुद को बताता था पुलिसकर्मी

झूठी आन की खातिर बेटी आयुषी की हत्या करने वाला आरोपी पिता नितेश यादव अपने बुजुर्ग पिता को भी धमकाता था। स्थानीय लोगों का तो यहां तक कहना है कि उसने बुजुर्ग पिता के साथ प्रॉपर्टी के लिए मारपीट की थी। आरोपी नितेश यादव मोलड़बंद, बदरपुर स्थित अपने मोहल्ले में खुद को पुलिसकर्मी बताता था। पड़ोसियों ने ये भी आरोप लगाया है कि वह शराब की तस्करी में लिप्त था।

आरोपी नितेश के पिता गुरुग्राम स्थित कंपनी में इंजीनियर हैं। सभी प्लॉट पिता के नाम हैं। उन्होंने यहां पर छह प्लाट काफी समय पहले खरीदे थे। एक पर घर बनाकर वह परिवार के साथ रहने लगे। बाकी प्लॉट पर आरोपी ने घर बनाए। इन प्लॉट को वह अपने नाम करना चाहता था। इस कारण वह पिता को धमकाता रहता था। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि नितेश के घर में संदिग्ध लोग गाडियों में आते थे।

कई बार पड़ोसियों ने आने वाले संदिग्ध लोगों का विरोध किया तो आरोपी उन्हें धमकाता था और गोली मारने की धमकी देता था। आरोपी की हरकतों से परेशान पिता प्रॉपर्टी को उसके नाम नहीं कर रहे थे।

इस कारण उसने मारपीट करते हुए रिवाल्वर दिखाकर पिता व परिवार के अन्य सदस्यों को धमकाया था। नाम न छापने की शर्त पर एक पड़ोसी ने बताया कि आरोपी खुद को पुलिसकर्मी बताता था। वह लोगों को थाने में बंद करने की धमकी देता था।

मथुरा पुलिस को राया क्षेत्र में 18 नवंबर को यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर कृषि अनुसंधान केंद्र के पास झाड़ियों में ट्रॉली बैग में बीसीए की छात्रा आयुषी (22) का शव मिला था। पुलिस ने 48 घंटे में आयुषी की पहचान करने में कामयाबी हासिल कर ली। पुलिस ने हत्यारोपी पिता नितेश यादव और मां ब्रजबाला को गिरफ्तार कर 21 नवंबर को आयुषी हत्याकांड का खुलासा कर दिया। मंगलवार को हत्यारोपी माता-पिता को कोर्ट में पेश किया गया। 




Source link

Related Articles

Back to top button