Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Baby In America Dies After Mother Mistakenly Puts Her In Oven Instead Of Crib

America News: अमेरिका से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां लापरवाह मां मारियाह थॉमस ने अपने बच्चे को सुलाने के लिए उसे पालने के बजाय गलती से ओवन में रख दिया, जिसके कारण बच्ची की मौत हो गई.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक यह दुखद घटना शुक्रवार (9 फरवरी) को उस समय हुई जब मिसौरी में पुलिस अधिकारियों को एक महीने की बच्ची के सांस नहीं लेने की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस कैनसस सिटी स्थित महिला के घर पहुंची तो उन्होंने देखा कि बच्ची गंभीर रूप से जली हुआ थी और कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही थी. बच्ची को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया.

दम घुटने से हुई बच्ची की मौत

पोस्टमार्टम में इस बात का खुलासा हुआ है कि बच्चे की मौत दम घुटने और जलने से हुई है. एक शख्स ने स्काई न्यूज को बताया कि बच्ची की मां ने उसे झपकी लेने के लिए पालने के बजाय ओवन में रख दिया.

जलकर खाक हुए कपड़े
डेली एक्सप्रेस यूएस के अनुसार, महिला के गिरफ्तारी वारंट में कहा गया है कि बच्ची के कपड़े जलकर खाक हो गए थे और उसका डायपर भी जल गया था. पुलिस को घटनास्थल पर एक जला हुआ बेबी कंबल भी मिला. फिलहाल पुलिस ने इस बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया कि यह गलती कैसे हुई और न ही घटना के आसपास की अन्य परिस्थितियां सामने नहीं आई हैं.

भीषण प्रकृति की घटना
बच्ची की मां की पहचान 26 साल की मारिया थॉमस के रूप में की गई है, उस पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया गया है. जैक्सन काउंटी ने कहा, “हम उन सभी लोगों की सराहना करते हैं, जिन्होंने इस सीन पर काम किया. हम इस त्रासदी को भीषण प्रकृति वाला मानते हैं और इस बहुमूल्य जीवन की हानि से हमारा दिल दुखी है.”

डिटेंशन सेंटर भेजी गई महिला
जैक्सन काउंटी के अभियोजन वकील जीन पीटर्स बेकर ने एक बयान में कहा, ”हम इन भयानक परिस्थितियों पर उचित प्रतिक्रिया देने के लिए क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम पर भरोसा करते हैं.” महिला के एक मित्र ने बताया कि बच्ची बहुत चुलबुली थी. उन्होंने कहा कि बच्ची हर समय मुस्कुराती रहती थी. थॉमस को वर्तमान में जैक्सन काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Israel Hamas War: हमास की म‍िल‍िट्री ब्रि‍गेड का दावा, गाजा पर बमबारी में 2 इजरायली बंधकों की मौत, 8 घायल 
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles