Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Barefoot Guy George Woodville Sell Photos Of Dirty Foot Earn Lakh Money

Barefooted Guy George Woodville Earns Money: जमीन पर नंगे पैर चलने के कई फायदे होते है, लेकिन क्या कोई इंसान नंगे पैर चलकर पैसे कमा सकता है. ऐसा ही एक किस्सा जॉर्ज वुडविले नाम के शख्स का है, जिसने जूते-चप्पल त्यागकर उसे अपनी कमाई का जरिया बना लिया.

कैम्ब्रिज के रहने वाले जॉर्ज वुडविले ने पिछले तीन सालों से जूते-चप्पल पहनना छोड़ दिया है. वह नंगे पैर चलते हैं और फिर अपने गंदे पैरों की तस्वीर खींचकर एक सब्सक्रिप्शन साइट पर पोस्ट करते हैं. इतना ही नहीं उनके गंदे पैरों की तस्वीर से वह महीने के 500 पाउंड से 1000 पाउंड तक कमाते है. जिसकी भारतीय कीमत 50 हजार से 1 लाख रुपये है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि लोग उनके गंदे पैरों की तस्वीर देखने के लिए उन्हें पैसे भी देते हैं.

मेंटल हेल्थ की समस्या से जूझ रहे थे जॉर्ज

जॉर्ज नंगे पैर पैसा कमाने के लिए नहीं चलते हैं. दरअसल, वह मेंटल हेल्थ की समस्या से जूझ रहे थे. जिसका सामना करने के लिए उन्होंने नंगे पैर चलने का फैसला किया. नंगे पैर चलना दिल, मेंटल हेल्थ और मांसपेशियों के लिए काफी लाभदायक होता है. जॉर्ज ने बताया कि जब साल 2021 में उन्होंने जूते-चप्पल न पहनने का फैसला लिया था तब उनके परिवार ने सोचा की वह पूरी तरह से पागल हो गए हैं, लेकिन आज जॉर्ज ने इसको अपनी कमाई का साधन बना लिया है.

क्यों त्याग दिए जॉर्ज ने जूते-चप्पल

अकेले जॉर्ज ही नहीं हैं जिन्होंने अपने जूते-चप्पल को त्यागा है उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी जूते-चप्पल नहीं पहनती है. जॉर्ज बताते हैं कि एक बार वह अपने नाना के साथ टहलने गए थे तब उन्हें लगा कि लोगों ने जमीन को पूरी तरह से त्याग दिया है तब से उन्होंने जमीन से जुड़ने का फैसला लिया और जूते-चप्पल पहनना त्याग दिया.

ये भी पढ़ें- Hyderabad Woman Murdered: ऑस्ट्रेलिया में पत्नी की हत्या कर हैदराबाद भाग आया पति, डस्टबिन में मिली लाश

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles