Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

before oscar award host Pre Oscar Party 2024 Hailey Bieber with blackpink rose

Oscars 2024: 10 मार्च रविवार को इस साल का ऑस्कर अवॉर्ड होने जा रहा है. दुनियाभर के लोग इस सबसे बड़े अवॉर्ड को देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस अवॉर्ट नाइट से पहले शनिवार रात को एक पार्टी होस्ट की गई. इस पार्टी में हॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की है. पार्टी का आयोजन वेस्ट हॉलीवुड के सनसेट टॉवर होटल में किया गया. इस लिस्ट में कियियन मर्फी, रॉबर्ट डाउनी जूनियक, हैली बीबर और ब्लैकपिन रोज जैसे सितारों का नाम शामिल है. 

ऑस्कर की प्री पार्टी में लगा सितारों का मेला
ऑस्कर प्री-पार्टी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है. रोज कनेक्शन के एक्स अकाउंट पर पार्टी की एक तस्वीर को पोस्ट किया गया है. इस तस्वीर में ब्लैकपीन रोज के साथ हैली बीबर पोज देती नजर आ रहीं हैं. वहीं उनके साथ  शेरोन स्टो, ओलिविया वाइल्ड, एंथली वेकारेलो, और एंजा रुबीका भी नजर आ रही हैं. 




लुक की बात करें तो ब्लैक आउटफिट में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. वहीं बाकी हसीनाओं ने भी ब्लैक आउटफिट पहने हुए हैं. इसके अलावा कुछ स्टार्स इस दौरान ब्राउन ड्रेस में भी नजर आए हैं. सभी एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रहे हैं. 

कब और कहां देख सकेंगे ऑस्कर अवॉर्ड 
बता दें कि  ऑस्कर अवॉर्ड 10 मार्च को  कैलिफोर्निया के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया गया है. अमेरिका में रेड कार्पेट सेरेमनी और पुरस्कार समारोह रविवार रात को होगा, वहीं भारत में ऑस्कर 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग सोमवार की सुबह यानी 11 मार्च को होगी. इस इवेंट को सोमवार सुबह 4 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव देख सकेंगे.





ओपनहाइमर को मिले ऑस्कर को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन
ब्लॉकबस्टर बायोपिक ओपनहाइमर को ऑस्कर में सबसे ज्यादा नोमिनेशन मिले हैं. इस बायोपिक को बेस्ट पिक्चर और बेस्ट डायरेक्टर सहित 13 नॉमिनेशन मिले हैं. इसके अलावा अन्य नॉमिनेटेड फिल्मों में से बार्बी, पुअर थिंग्स और किलर्स ऑफ द फ्लावर मून का नाम भी शामिल है. 

भारत की इस डॉक्यूमेंट्री को भी मिला नॉमिनेशन

झारखंड के एक छोटे से गांव पर बनी डाक्यूमेंट्री टू किल अ टाइगर को भी ऑस्कर 2024 में नॉमिनेट किया गया है. डॉक्यूमेंट्री की कहानी भारत के झारखंड में घटी दुष्कर्म की एक घटना और फिर इंसाफ के लिए लड़ी लड़ाई पर बेस्ड है. 

यह भी पढ़ें:  प्रेग्नेंट Deepika Padukone को एयरपोर्ट छोड़ने आए पति Ranveer Singh , ओवरसाइज्ड शर्ट में स्टाइलिश लगीं एक्ट्रेस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles