Editor’s Pick

Bhediya Twitter Review Public Calls It Masterpiece Varun Dhawan Kriti Sanon Starrer Film – Bhediya Twitter Review: ‘मेगा एंटरटेनर फिल्म, इसे मिस करना है बड़ी भूल’, ‘भेड़िया’ ने जीता दर्शकों का दिल

वरुण धवन, कृति सेनन और अभिषेक दीक्षित स्टारर फिल्म भेड़िया आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। क्योंकि लोगों को भेड़िया का ट्रेलर काफी पसंद आया था। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन की केमिस्ट्री देखने के बाद फैंस दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हालांकि फैंस की तरफ से इस फिल्म को मिला-जुला रेस्पॉन्स मिल रहा है। कोई भेड़िया को काफी अच्छा बता रहा है तो किसी को फिल्म पसंद नहीं आई है।

भेड़िया के वीएफएक्स और कॉन्सेप्ट ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- भेड़िया काफी अच्छी हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का वीएफएक्स और थ्रीडी विजुल्स काफी शानदार हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा- भेड़िया एक मेगा एंटरटेनर है। इसे मिस करना बहुत बड़ी भूल होगी। वीएफएक्स टीम की तारीफ करनी पड़ेगी। वरुण धवन ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है, लेकिन अभिषेक बनर्जी ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली। 

 

फिल्म देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने वरुण की परफॉर्मेंस को बेहतरीन बताया है। लोगों का कहना है कि ये फिल्म फुल पैसा वसूल है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, बदलापुर के बाद वरुण धवन ने भेड़िया में सबसे बेहतरीन काम किया है। आशा करता हूं कि उनके ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो। वहीं दूसरे ने लिखा, वरुण धवन और कृति सेनन की भेड़िया पैसा वसूल फिल्म हैं क्योंकि इसकी कहानी जंगल बुक से मिलती है। फिल्म के डायलॉग काफी अच्छे हैं। फिल्म आपको कुर्सी से बांधे रखती है। 

 




Source link

Related Articles

Back to top button