Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Bhojpuri star pawan singh and sunny leone song teri laal chunariya got 21 million views on youtube

Teri Laal Chunariya Song: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के गानों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. कुछ दिन पहले ही सुपरस्टार का गाना तेरी लाल चुनरिया रिलीज हुआ था, जिसमें सिंगर बॉलीवुड की लैला के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे. 

सॉन्ग को मिले 21 मिनियन व्यूज
इस गाने को पवन सिंह ने अपने बर्थडे के खास मौके पर रिलीज किया था, जो रिलीज होते ही छा गया था. इसी साल रिलीज हुआ इस गाने को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन अभी भी ये धामेदार सॉन्ग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. जी हां, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, ये सॉन्ग पर 21 मिनियन व्यूज आ चुके हैं, जो अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है. 

सनी लियोनी-पवन सिंह की जोड़ी ने लगाई आग
तेरी लाल चुनरिया गाने में फैंस को पवन सिंह और सनी लियोनी की सिंजलिंग केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. वीडियो में सनी लियोनी व्हाइट घघरा-चोली में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं दोनों को एक साथ बाथटब में रोमांस करते हुए भी देखा जा सकता है. बता दें कि गाने को पवन और ज्योतिका ने गाया है.

पवन सिंह को मिली लोकसभा चुनाव की टिकट
बता दें कि इन दिनों पवन सिंह इन दिनों कई सारी वजहों के कारण खूब चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में सुरस्टार को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने आसनसोल से टिकट दे दिया है. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ उठी है. उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. 

पवन और ज्योति के रिश्ते में आया सुधार
बता दें कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच अब सुलाह हो गई है. दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा था. लेकिन कुछ दिन पहले खबर आई कि दोनों जल्द ही साथ में रहेंगे. इस पर पवन सिंह के मैनेजर दीपक सिंह ने एबीपी न्यूज को बताया था कि वे लोग चाहते हैं कि दोनों एक हो जाएं. दोनों के रिश्ते में सुधार हो रहा है.


ये भी पढ़ें: Indian Idol 14 Winner: कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता ‘इंडियन आइडल 14’ का खिताब, प्राइज मनी के साथ मिला ये खास तोहफा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles