Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Bigg Boss fame Abhishek Kumar Mannara Chopra song Saanware sung by Akhil Sachdeva

Abhishek Kumar Mannara Chopra song Saanware: 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का फिनाले हुआ जिसके विनर मुनव्वर फारूकी बने. वहीं अभिषेक कुमार रनरअप रहे और मन्नारा चोपड़ा थर्ड पोजिशन पर रहीं. शो के बाद ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि मुनव्वर-मन्नारा की रोमांटिक केमिस्ट्री किसी गाने या शो में दिखाई देगी लेकिन इसका उल्टा हुआ. अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा की रोमांटिक केमिस्ट्री वैलेंटाइन डे पर देखी गई. अभिषेक-मुन्नारा का रोमांटिक सॉन्ग ‘सांवरे’ 12 फरवरी यानी आज रिलीज किया गया है. इस गाने को अखिल सचदेव ने गाया है और इसमें अभिषेक-मन्नारा की लव केमिस्ट्री आपको जरूर पसंद आएगी.

अभिषेक-मन्नारा का गाना ‘सांवरे’ रिलीज

अभिषेक कुमार ने गाने की झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इस वैलेंटाइन आपके प्यार को ‘सांवरे’ के साथ दिल को छू जाने दो.’ सांवरे का पूरा गाना आ गया है इसे अभी देखो.


अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा के ‘सांवरे’ गाना अखिल सचदेवा ने गाया है. इसके बोल भी अखिल सचदेवा ने लिखे हैं, वरीं इसे अखिल सचजेवा और कार्तिक देव ने कंपोज भी किया है. इस गाने में अभिषेक-मन्नारा की लव केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. उन्हें पहली बार साथ देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उनकी जोड़ी को पसंद भी कर रहे हैं.

वहीं अगर बात बिग बॉस 17 की करें तो अभिषेक और मन्नारा अच्छे दोस्त की तरह घर में रहे. इनके बीच कभी-कभी कहासुनी हुई लेकिन ज्यादातर इन्होंने अच्छी बॉन्डिंग शेयर की. बिग बॉस में मन्नारा के साथ मुनव्वर फारूकी की जोड़ी को देखा जाता है और उनके बीच की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आई थी. अभिषेक की घर में सभी कंटेस्टेंट्स से बॉन्डिंग थी सिवाए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के, वहीं अभिषेक इस शो को रनरअप रहे तो सभी काफी खुश भी हुए.

जानकारी के लिए बता दें, पहले भी बिग बॉस के घर से निकलने के बाद कई कंटेस्टेंट्स को म्यूजिक एल्बम करने का मौका मिला जिसमें कुशाल टंडन-गौहर खान, करन कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, अली गोनी-जैस्मीन भसीन जैसे कंटेस्टेंट्स के गाने है और उन्हें काफी पसंद भी किया गया था. अब अभिषेक-मन्नारा के गाने को कितना प्यार मिलता है ये समय बताएगा.

यह भी पढ़ें: Aditya Narayan ने लाइव कॉन्सर्ट में फैन को माइक से मारा, फिर गुस्से में फोन छीनकर फेंक दिया, सिंगर की हरकत पर भड़के यूजर्स

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles