Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Bill Gates Take tea at Dolly Chaiwala tapri Pakistani expert Qamar Cheema praised Modi and reprimanded leaders of Pakistan

Pakistan: अमेरिकी बिजनेसमैन बिल गेट्स ने नागपुर में ‘डाली चाय वाले’ की टपरी पर चाय पी और एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. डाली चाय वाले की तस्वीर बिल गेट्स के साथ आने के बाद दुनियाभर में इसकी चर्चाएं तेज हो गई हैं. डाली चाय वाला पहले से अपनी स्टाइल की वजह से इंटरनेट की सनसनी बन चुका है, वहीं बिल गेट्स के तस्वीरें वायरल होने पर इसकी चर्चा पाकिस्तान में भी होने लगी है.

पाकिस्तानी एक्सपर्ट ने की मोदी की तारीफ
पाकिस्तान के राजनीतिक एक्सपर्ट कमर चीमा ने इस मुद्दे को लेकर अपनी बात दुनिया के सामने रखी है. कमर चीमा ने कहा कि भारत के बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में जिस तरह से दुनियाभर की बड़ी हस्तियां आ रही हैं, ये काबिले-ए-तारीफ हैं. उन्होंने कहा कि खास बात यह है कि यह शादी दिल्ली और मुंबई में नहीं हो रही है. कमर चीमा ने कहा कि इतना बड़ा आयोजन तो पाकिस्तान के कराची और लाहौर में भी नहीं हो सकता.

कमर चीमा ने कहा कि जिस बंदे के यहां बिल गेट्स ने चाय पी है, उसको दुनिया के लोग देख रहे हैं. आज भारत के एक टपरी वाले की भी इतनी बड़ी पहचान है कि वह इंटरनेट के माध्यम से दुनिया में छाया हुआ है. कमर चीमा ने कहा कि पाकिस्तान में अगर विदेशी मेहमान आते हैं तो उन्हें गाड़ी में बैठाकर ही घुमाया जाता है, क्योंकि डर होता है कि कहीं पाकिस्तान की पोल न खुल जाए. 

पाकिस्तानी एक्सपर्ट ने कहा कि भारत के पास आज एडवांस पेमेंट सिस्टम है, टपरी वाले भी स्कैन करके पैसा ले रहे हैं. दूसरी तरफ पाकिस्तान में तो सिर्फ कैश चलता है. कमर चीमा ने कहा कि दुनियाभर की बड़ी हस्तियां भारत में सरकार के बुलाने पर नहीं, बल्कि एक बिजनेसमैन के बेटे के शादी समारोह में आ रहे हैं. वहीं भारत चाहे तो इनको सड़क पर न जाने दे, लेकिन ऐसा नहीं है. भारत के प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि दुनिया का कोई शख्स आए तो वह भारत की आम जनता से मिले. 

फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ पीएम मोदी ने पी थी चाय
कमर चीमा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि भारत के नेता कॉमन लोगों को तरजीह दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि इसके पहले पीएम मोदी स्वयं फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ चाय पीने निकले थे और उनको दिखाया कि आम भारतीय किस तरह से रहते हैं. एएनआई ने जब डॉली चाय वाले से बात की तो पता चला कि डॉली को पता ही नहीं था कि बिल गेट्स उनके टपरी पर चाय पीने आए हैं. डॉली ने कहा कि उनको लगा कि कोई विदेशी व्यक्ति चाय पीने आया है और हमें अपने अंदाज में चाय पिलानी चाहिए. डॉली ने बताया कि चाय पीने के बाद बिल गेट्स ने उनकी तारीफ की और फोटो क्लिक कराई. 


पीएम मोदी को चाय पिलाना चाहते हैं डॉली चाय वाले
डॉली ने पीएम मोदी को अब चाय पिलाने की इच्छा जताई है. ‘डॉली ने कहा मैं चाहता हूं कि लोगों को चाय पिलाता रहूं और दूसरे के चेहरे पर खुशी लाता रहूं.’ दूसरी तरफ कमर चीमा ने कहा कि पाकिस्तान को यह देखना चाहिए कि भारत में एक कारोबारी के बेटे की शादी कितना बड़ा इवेंट बन चुका है. दुनिया के लोग भारत को किस तरह से देख रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Pakistan:’कश्मीर हमारा नहीं है…’, पूरे पाकिस्तान में इस शख्स का वीडियो वायरल, आप भी देखें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles